श्रेयस तलपड़े ने अपने फिल्म के इस 'सीन' के लिए मांगी माफी, बोले - 'माफ कर दो, अब नहीं करूंगा'

श्रेयस तलपड़े अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और सशक्त अभिनय के लिए जाने जाते हैं. श्रेयस लोगों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

श्रेयस तलपड़े ने अपने फिल्म के इस 'सीन' के लिए मांगी माफी, बोले - 'माफ कर दो, अब नहीं करूंगा'

श्रेयस तलपड़े ने मांगी माफी

नई दिल्ली :

श्रेयस तलपड़े अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और सशक्त अभिनय के लिए जाने जाते हैं. श्रेयस लोगों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पर फिलहाल एक्टर किसी और वजह से ही खबरों में आ गए हैं. श्रेयस का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. साल 2012 में श्रेयस की फिल्म 'कमाल धमाल मालामाल' आई थी, जिसका एक क्लिप इस समय चर्चा में है. ऐसे में श्रेयस ने इस वीडियो क्लिप पर रिएक्शन देते हुए माफी मांगी है. क्या था उस क्लिप में, चलिए जानते हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रेयस तलपड़े द्वारा निभाया गया कैरक्टर ओम चिन्ह का अपमान करता है. ओम को हिंदू धर्म में दिव्यता का प्रतीक माना जाता है. वीडियो में ऐसा होता देख नेटिजन्स की भावनाओं को ठेस पहुंची है और वे सोशल मीडिया पर एक्टर को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि एक्टर ने वीडियो के आने के बाद तुरंत एक सार्वजनिक माफीनामा जारी किया. उन्होंने लिखा कि वे जानबूझकर कभी किसी की भावनाओं को आहत नहीं करेंगे और ना ही ऐसा कुछ दोहराएंगे.

अभिनेता ने लिखा, "जब कोई शूटिंग कर रहा होता है तो बहुत सारी चीजें दिमाग में चल रही होती हैं. स्पेशली जब हम एक एक्शन सीन हो, निर्देशक की आवश्यकताएं, समय की कमी और बहुत सी अन्य चीजें इनमें शामिल होती हैं. वीडियो के बारे में मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह पूरी तरह से अनजाने में किया गया था और मैं इसके लिए बहुत क्षमा प्रार्थी हूं. मुझे इसे देखना चाहिए था और इसे निर्देशक के ध्यान में लाना चाहिए था।. फिर भी, मैं कभी भी जानबूझकर किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा या ऐसा कुछ नहीं दोहराऊंगा".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com