श्रद्धा कपूर को बच्चों ने पानी से भरा गुब्‍बारा लेकर यूं डराया, फिर एक्ट्रेस ने किया ऐसा- देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

श्रद्धा कपूर को बच्चों ने पानी से भरा गुब्‍बारा लेकर यूं डराया, फिर एक्ट्रेस ने किया ऐसा- देखें Video

होली पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है. साथ ही वो अपने स्टाइल और अंदाज से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की तस्वीरें और वीडियो नियमित अंतराल वायरल होते हैं. होली के मौके (Holi 2021) पर एक्ट्रेस का फिर से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ बच्चों ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Video) को पानी से भरा गुब्‍बारे लेकर डराने की कोशिश की. श्रद्धा कपूर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा को फेरी के पास देखते ही बच्‍चे जोर-जोर से 'हैपी होली' चिल्‍लाने लगे. एक्ट्रेस ने भी इस दौरान उन्हें होली की बधाई दी. हालांकि, मामला यही तक नहीं रूका बच्चों ने कुछ देर बाद ही पानी से भरा गुब्‍बारे लेकर उन्हें डराने की कोशिश में लग गए. श्रद्धा कपूर के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 58 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म 'बागी 3'  में नजर आई थीं. यह फिल्म लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी.  इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. 'बागी 3'  से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं. श्रद्धा कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म है. इसमें वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर कर रहे हैं.