कौन हैं IPL मैच में दिखीं श्रद्धा कपूर की हमशक्ल, जिनपर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन तो रातोंरात शुरू हो गई चर्चा

मुंबई इंडियन्स और आरसीबी के बीच हुए आईपीएल मैच में श्रद्धा कपूर की हमशक्ल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कौन हैं IPL मैच में दिखीं श्रद्धा कपूर की हमशक्ल, जिनपर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन तो रातोंरात शुरू हो गई चर्चा

श्रद्धा कपूर ने दिया IPL में हमशक्ल पर रिएक्शन

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2024 चल रहा है, जिसमें केवल फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी शिरकत करते हुए नजर आते हैं. लेकिन हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें श्रद्धा कपूर जैसी दिखने वाली लड़की की झलक देखने को मिली. हैरानी की बात यह है कि वही स्माइल और हूबहू लुक को देख खुद तू झूठी मैं मक्कार एक्ट्रेस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाई और एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी.  

दरअसल, वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के मैच के दौरान कैमरामैन ने स्टैंड्स के तरफ जब कैमरा घुमाया तो एक लड़की पर फोकस किया. क्लिप में श्रद्धा कपूर की तरह दिखने वाली लड़की के नैन नक्श हूबहू एक्ट्रेस की तरह नजर आए. 

Latest and Breaking News on NDTV

इसके बाद जैसे ही वीडियो और खबरें वायरल हुई तो एक्ट्रेस ने एक न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लड़की का फेस साथ दिख रहा था. वहीं स्टोरी पर कैप्शन दिया अरे मैं ही तो हूं और एक हंसने वाली इमोजी शेयर की. बैकग्राउंड में मैं हूं ना फिल्म का टाइटल ट्रैक सुनने को मिला. 

खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर के हमशक्ल के रुप में वायरल हो रही लड़की का नाम प्रगति नागपाल है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके 166K फॉलोअर्स हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला