इस शिवसेना नेता ने की Netflix India को बैन करने की मांग, कहा- हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं जो...

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netfix India) पर आने वाली सीरीज को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिलता है. लेकिन हाल ही में शिवसेना नेता रमेश सोलंकी (Ramesh Solanki) ने नेटफ्लिक्स इंडिया को बैन करने की मांग की है.

इस शिवसेना नेता ने की Netflix India को बैन करने की मांग, कहा- हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं जो...

शिवसेना नेता ने की नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) को बैन करने की मांग

खास बातें

  • शिवसेना सदस्य ने की नेटफ्लिक्स इंडिया को बैन करने की मांग
  • नेटफ्लिक्स इंडिया पर लगाया हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप
  • रमेश सोलंकी ने नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) पर आने वाली सीरीज को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिलता है. लेकिन हाल ही में शिवसेना नेता रमेश सोलंकी (Ramesh Solanki) ने नेटफ्लिक्स इंडिया को बैन करने की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) के खिलाफ हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए शिकायत भी दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी खुद रमेश सोलंकी (Ramesh Solanki) ने ट्वीट कर दी है. रमेश सोलंकी ने अपने ट्वीट में नेटफ्लिक्स इंडिया को बैन करने की मांग करते हुए कहा है कि हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं. नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) को लेकर उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

Nora Fatehi के 'पेपेटा' सॉन्ग ने रिलीज से पहले ही यूं मचाया धमाल, Video 26 लाख के पार


नेटफ्लिक्स इंडिया (Ramesh Solanki) पर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए रमेश सोलंकी ने लिखा, "बहुत हुआ. यह ऐसा समय है जब हिंदुओं को एक साथ आना चाहिए और यह बताना चाहिए कि हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं जो कोई भी टॉम डिक हैरी इस पर चलकर जाए. अगर आप ज्यादा पैसा चाहते हैं, ज्यादा सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो हिंदू धर्म की भावनाओं का अपमान करना बंद करें." इस ट्वीट के अलावा रमेश सोलंकी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत की जानकारी दी. इसमें उन्होंने लिखा, "हिंदुओं का अपमान करने के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है."

 इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के कहने पर हील पहनकर नाचने लगे 'ड्रीमगर्ल' के एक्टर, देखें मजेदार Video


बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा और तेजिंदरपाल सिंह बग्गा ने भी अनुराग कश्यप पर 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' के जरिए हिंदू और सिखों की भावनाओं को ठेंस पहुंचाने का आरोप लगाया था. इस मामले को लेकर तेजिंदरपाल सिंह बग्गा ने अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...