1 BHK से कम नहीं है शिल्पा शेट्टी की ये वैनिटी वैन, मीटिंग रूम से लेकर दो वॉशरूम सहित ऐसी सुविधाएं हैं मौजूद, पहली बार वीडियो आया सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा अपनी प्रॉपर्टी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. बीते कुछ वक्त से वह अपनी लग्जरी वैनिटी वैन को लेकर चर्चा में हैं. इस साल उन्होंने अपने 47वें जन्मदिन पर अपनी वैनिटी वैन के बारे में फैंस को जानकारी दी थी.

1 BHK से कम नहीं है शिल्पा शेट्टी की ये वैनिटी वैन, मीटिंग रूम से लेकर दो वॉशरूम सहित ऐसी सुविधाएं हैं मौजूद, पहली बार वीडियो आया सामने

शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा अपनी प्रॉपर्टी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. बीते कुछ वक्त से वह अपनी लग्जरी वैनिटी वैन को लेकर चर्चा में हैं. इस साल उन्होंने अपने 47वें जन्मदिन पर अपनी वैनिटी वैन के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. इसके बाद से अभिनेत्री के फैंस उनकी वैनिटी वैन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. अब शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन का वीडियो सामने आया, जिसे देखने के बाद अच्छे-अच्छों के होश उड़ सकते हैं. शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन किसी लग्जरी घर के कम नहीं है. 

अभिनेत्री की वैनिटी वैन के एक वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन क्या क्या सुविधाएं हैं उसको दिखाया गया है. वीडियो के मुताबिक उनकी वैनिटी वैन में दो वॉश रूम, एक किचन से लेकर मीटिंग रूम तक है. इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी के योगा करने के लिए वैनिटी वैन की छत को भी खूबसूरत बनाया गया है. 

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर वैनिटी वैन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इतना बड़ा तो मुंबई में 1 Bhk रूम होता है'. दूसरे फैन ने लिखा, 'कुछ ज्यादा की सुंदर है'. वहीं तीसरे ने लिखा, 'इस वैनिटी वैन का कीमत क्या है.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने वीडियो पर कमेंट कर शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन की तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- 'ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल', संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव