शिल्पा शेट्टी का बदला रूप, अचानक इंसान से बनीं भेड़िया- देखें डरावना Video

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का रूप बदलता नजर आ रहा है. वह इंसान से भेड़िये के रूप में तब्दील हो रही हैं.

शिल्पा शेट्टी का बदला रूप, अचानक इंसान से बनीं भेड़िया- देखें डरावना Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हैलोवीन पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • इंसान से बनीं भेड़िया
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

 हैलोवीन (Happy Halloween) एक प्राचीन सेल्टिक त्योहार है, जिसे यूरोपीय देशों और अमेरिका में फसल के अंतिम दिन मनाया जाता है. वर्षों से हर साल 31 अक्टूबर को हैलोवीन (Halloween Day) दुनिया भर में मनाया जाता है. अब इस मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बेहद ही अलग अंदाज में फैन्स को विश किया है. बता दें, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने हैलोवीन को लेकर एक वीडियो शेयर किया है. 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) का रूप बदलता नजर आ रहा है. दरअसल, इस डरावने वीडियो में शिल्पा शेट्टी अचानक से भेड़िया बन जाती हैं. हालांकि, वीडियो में अपने रूप को बदलने के लिए वह किसी मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर रही हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो बाकई डरावना है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक नई तरह की ट्रिक-ओ-ट्रीट, थोड़ी सुंदरता और थोड़ा जानवर." बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) जल्द ही 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी.