शिल्पा शेट्टी के तीन अवतार ने मचाया हंगामा, मस्ती भरे अंदाज में किया डांस तो फैन्स ने कहा 'बच्ची'...Video

शिल्पा ने पिछले महीने अपने नए प्रोजेक्ट 'सुखी' का ऐलान किया था और इसके तुरंत बाद वे शूटिंग शुरू करने के लिए पटियाला पहुंच गईं.

शिल्पा शेट्टी के तीन अवतार ने मचाया हंगामा, मस्ती भरे अंदाज में किया डांस तो फैन्स ने कहा 'बच्ची'...Video

शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी शूटिंग में कितनी ही बिजी हों, रियल लाइफ में मस्ती करने का वक्त निकाल ही लेती हैं. शिल्पा शेट्टी इन दिनों पंजाब में अपने शूट का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं. शिल्पा ने पिछले महीने अपने नए प्रोजेक्ट 'सुखी' का ऐलान किया था और इसके तुरंत बाद वे शूटिंग शुरू करने के लिए पटियाला पहुंच गईं. इन दिनों शिल्पा वहीं से अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज अपलोड कर रही हैं. 'धड़कन' एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट मस्ती भरा वीडियो आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा.

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं. एक बार फिर शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक बेहद क्यूट और एंटरटेनिंग वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में एक नहीं बल्कि तीन-तीन शिल्पा आपको नजर आ रही होंगी. दरअसल शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा लेटेस्ट इंस्टा रील शूट किया है, जिसमें एक के बाद एक शिल्पा के तीन रूप नजर आते हैं. व्हाइट प्रिंटेड टी शर्ट और ग्रे लोवर पर व्हाइट शूज पहने हुए शिल्पा पॉकेट में हाथ डालकर पूरे स्वैग के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. 

वीडियो की शुरुआत में पहले शिल्पा अपने लेफ्ट साइड देखती हैं और फिर राइट साइड नजर घुमाती हैं. देखते ही देखते स्क्रीन पर एक से तीन शिल्पा नजर आने लगती हैं और फिर शिल्पा अपने ही मस्ती भरे अंदाज में म्यूजिक में डांस करते हुए फैंस का दिल जीत रही हैं. शिल्पा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'एक का तीन, एक का तीन, एक का तीन' और हंसी वाला इमोजी पोस्ट किया है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, है 'शिल्पा इज क्वीन' तो दूसरे ने लिखा है, 'क्या मैम आप भी छोटे बच्चों की तरह वीडियो बना रहे हो'. 

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com