शिल्पा शेट्टी के मेकअप के लिए लगी लोगों की भीड़, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी के मेकअप के लिए लगी लोगों की भीड़, Video हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • मेकअप के लिए लगी भीड़
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके मेकअप के लिए लोगों की भीड़ लगी है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. उनका यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इंस्टाग्राम पर उनके इस वीडियो को करीब 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Latest Video) के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं. 

तैमूर अली खान बने शेफ, मम्मी करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम- देखें Cute Photos

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नियमित अंतराल पर अपमे इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है: "अब तक की बेस्ट टीम को धन्यवाद. इनके काम की वजह से मैं शांत रहती हूं." शिल्पा शेट्टी ने इस तरह इस वीडियो को शेयर कर अपनी टीम की तारीफ की. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ रिलीज, यूट्यूब पर Video ने मचाई धूम

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के जरिए पर्दे पर वापसी करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ ही अभिमन्यु दासानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रोमांटिंग एक्शन कॉमेडी आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...