विज्ञापन
This Article is From Aug 11, 2020

शिल्पा शेट्टी ने जिम में शुरू की एक्सरसाइज, Video पोस्ट कर बोलीं- जिंदगी में वापस लौटने की तैयारी...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने जिम में शुरू की एक्सरसाइज, Video पोस्ट कर बोलीं-  जिंदगी में वापस लौटने की तैयारी...
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, साथ ही फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी अपने डांस के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी जिम में कंधों की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट रहे हैं. 


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे आस-पास की दुनिया धीरे-धीरे खुल रही है और हम अपनी जिंदगी में वापस लौटने की पूरी तैयारी कर रहे हैं. इसलिए, आज की कसरत पीठ की मांसपेशियों को मजबूत करने और शरीर की ऊपरी शक्ति बढ़ाने के लिए हैं. लेकिन सॉरी बोलने की तुलना में सुरक्षित रहना अच्छा है." शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म निकम्मा के जरिए एक्ट्रेस कई सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पत्नी सुनीता को इस एक्ट्रेस की तरह बनने के लिए कहते थे गोविंदा, मां के कहने पर तोड़ दिया था रिश्ता
शिल्पा शेट्टी ने जिम में शुरू की एक्सरसाइज, Video पोस्ट कर बोलीं-  जिंदगी में वापस लौटने की तैयारी...
आंटियों की भीड़ में घिर गए सलमान खान, कभी तू छलिया लगता है गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस ही नहीं जया बच्चन का रिएक्शन हुआ वायरल
Next Article
आंटियों की भीड़ में घिर गए सलमान खान, कभी तू छलिया लगता है गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस ही नहीं जया बच्चन का रिएक्शन हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com