Shilpa Shetty वड़ा पाव देख खुद पर नहीं रख पाईं काबू, राज कुंद्रा ने बनाया Video

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) वड़ा पाव पर टूटती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty वड़ा पाव देख खुद पर नहीं रख पाईं काबू, राज कुंद्रा ने बनाया Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • वड़ा पाव को देख टूट पड़ीं शिल्पा शेट्टी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ ही फिटनेस फ्रीक भी हैं. शिल्पा शेट्टी के योग के वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं. हालांकि, शिल्पा शेट्टी कभी-कभी अपनी फिटनेस को भूलकर खाने पर भी टूट पड़ती हैं. ऐसा ही उनके हाल ही में एक वीडियो में भी देखने को मिला. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) गाड़ी में बैठकर बड़े मजे से वड़ा पाव खाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी आराम से वड़ा पाव खा रही होती हैं, तभी राज उनका वीडियो बनाने लगते हैं. 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

कैमरे को देखकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कहती हैं, "राज मुझे रिकॉर्ड कर रहे हैं. आज रविवार है और मैं यह लजीज वड़ा पाव देखकर रह नहीं पाई. क्रिस्प और पालक के पकोड़े. संडे बींज." शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, "चलते-चलते दिखा वड़ा पाव, तो खाओ-खाओ-खाओ, बनता है भाऊ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 13 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी करने वाली हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म निकम्मा की शूटिंग पूरी हुई है, जिसके रैपअप सेलिब्रेशन का वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. शिल्पा शेट्टी एक्टिंग से इतर अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं.