Shilpa Shetty भक्ति में लीन आईं नजर, महामृत्युंजय मंत्र का किया जाप- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह महामृत्युंजय मंत्र 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्. उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्' का जाप कर रही हैं...

Shilpa Shetty भक्ति में लीन आईं नजर, महामृत्युंजय मंत्र का किया जाप- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) महामृत्युंजय मंत्र का जाप करती आईं नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह महामृत्युंजय मंत्र (Mahamrityunjaya Mantra) 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्. उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्' का जाप करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) व्हाइट कलर की सलवार सूट पहनकर नदी के किनारे हाथ जोड़कर महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं. 


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर हुए कुछ मिनट ही हुए है और वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. आपको बता दें कि 'महामृत्युंजय मंत्र' को सबसे शक्तिशाली शिव मंत्र माना जाता है. कहा जाता है कि यह मंत्र  दीर्घायु की शुभकामना देता है, विपत्तियों को दूर करता है, और असामयिक मृत्यु को रोकता है. यह आशंकाओं को भी दूर करता है और समग्र रूप से ठीक करने की शक्ति देता है. शिल्पा शेट्टी हरिद्वार पहुंचकर इस मंत्र का जाप करते हुए नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं. इस तरह लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मों में दस्तक देने जा रही हैं. वहीं, शमिता शेट्टी हाल ही में ZEE5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्लैक विडोज' में दिखी थीं.