पुनर्जन्म पर शहनाज गिल ने दिया हैरान करने वाला बयान, बोलीं- 'इंसान हमेशा...' देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो पुनर्जन्म के संबंध में बातें करती दिख रही हैं.

पुनर्जन्म पर शहनाज गिल ने दिया हैरान करने वाला बयान, बोलीं- 'इंसान हमेशा...' देखें Video

शहनाज गिल का ये इंटरव्यू सुर्खियों में है

नई दिल्ली:

यूं तो शहनाज गिल का हर वीडियो फैन्स को पसंद आता है. लेकिन इन दिनों शहनाज अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. और ये हो भी क्यों ना अगर किसी का सबसे प्यारा शख्स दुनिया छोड़कर चला जाए तो ऐसा होना आम है. उसे सदमे से निकलने में समय लगेगा ही. हालांकि, बीते दिनों खबर आई थी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) काम पर अब लौट आई हैं. और उन्होंने अपनी आगामी फिल्म हौंसला रख के प्रमोशन में हिस्सा भी लिया है. अब शहनाज का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पुनर्जन्म पर बात करती नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में शहनाज के साथ मशहूर म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाटे भी नजर आ रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान शहनाज पुनर्जन्म को लेकर कहती हैं: "अगर इंसान की मृत्यु होती है तो वो अगले जन्म में भी इंसान ही बनता है. ऐसा नहीं होता कि अगली बार वो जानवर बनेगा या कुछ और." शहनाज इतने विश्वास के साथ ऐसा कैसे कह सकती हैं. ये पूछने पर उन्हें कहा कि मैंने यही सुना है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वीडियो में आगे कौवों से अपने लगाव के बारे में भी बात करती दिख रही हैं. उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के घर ही उन्हें बस कौवों से लगाव था या फिर असली जिंदगी में भी. शहनाज इस पर दर्शकों को एक वीडियो दिखाती हैं, जिसमें वो अपने घर में कौवों से बात करती दिख रही हैं. उन्होंने कहा कि मुझे उनसे बातें करना अच्छा लगता है. ये वीडियो मैंने बनाई थी, लेकिन पोस्ट नहीं किया था. बता दें कि शहनाज की आगामी फिल्म 'हौंसला रख' जल्द ही रिलीज होने वाली है.

ये रिव्यू भी देखें: WWE और Netflix फिल्म Escape The Undertaker का रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com