सलमान खान को किस कर ट्रोल हुईं शहनाज गिल ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा-'मैं सिर्फ पॉजिटिव पर ध्यान देती हूं'

शहनाज गिल एक बार सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची थीं. उस पार्टी से निकलते वक्त उन्होंने दबंग खान को गले लगाया और उन्हें किस भी किया था.

सलमान खान को किस कर ट्रोल हुईं शहनाज गिल ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा-'मैं सिर्फ पॉजिटिव पर ध्यान देती हूं'

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. शहनाज गिल जल्द सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. बीते दिनों शहनाज को सलमान खान की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. जिसपर अब अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल शहनाज गिल एक बार सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची थीं.

उस पार्टी से निकलते वक्त उन्होंने दबंग खान को गले लगाया और उन्हें किस भी किया था. इसके बाद शहनाज गिल को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. अब ट्रोल करने वालों पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है. शहनाज गिल ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया. 

इस इंटरव्यू में सलमान खान को किस करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. शहनाज गिल ने कहा, 'सोशल मीडिया पर मशहूर होने का मतलब है कि आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा, लेकिन इसके साथ ही ढेर सारी ट्रोलिंग भी होती है. यह रियलिटी है और इसका सामना हर एक सेलिब्रिटी कर रहा है. हर एक चीज का पॉजिटिव और नेगेटिव साइड होता है. अब यह आप पर है कि आपको किस चीज पर ज्यादा ध्यान देना है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शहनाज गिल ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ पॉजिटिव पर ही ध्यान देना चाहती हूं. जितना प्यार लोग मुझे देते है. वह बहुत है बाकी सारी नेगेटिविटी को ओवरशैडो करने के लिए, तो मैं नेगेटिव साइड की ओर क्यों देखूं? ठीक है, सोशल मीडिया पर ही ऐसा मीडियम, पर हम तो उसके अच्छे पहलू पर ध्यान दे सकते हैं.' इसके अलावा शहनाज गिल ने और भी ढेर सारी बातें कीं.