Shehnaaz Gill ने 'वखरा स्वैग' सॉन्ग पर यूं दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, एक्ट्रेस के Video ने मचाया धमाल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वखरा स्वैग सॉन्ग पर अपने जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने 'वखरा स्वैग' सॉन्ग पर यूं दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, एक्ट्रेस के Video ने मचाया धमाल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'वखरा स्वैग' सॉन्ग पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • शहनाज गिल ने 'वखरा स्वैग' पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • वीडियो में दिखा शहनाज गिल का खूबसूरत अंदाज
  • शहनाज गिल का वीडियो खूब हो रहा है वायरल

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शहनाज गिल के इन दिनों की सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि वह जल्द ही अपने फैंस को कोई सर्प्राइज देने वाली हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वखरा स्वैग सॉन्ग पर अपने जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. शहनाज गिल के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफ खूब कर रहे हैं. 

#shehnaazgill

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने वीडियो में ब्लैक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस और उनका स्टाइल देखने लायक है. इस वीडियो के अलावा शहनाज गिल ने अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें उनका लुक जबरदस्त लग रहा है. अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि जल्द ही वह कलर्स टीवी पर अपने फैंस के लिए कुछ खास लेकर आने वाली हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शहनाज गिल ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 में भी फैंस शहनाज गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा भी बताया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.