एनिमल के बाद आया एक और एक्शन पैक ट्रेलर, OTT पर तहका मचाने को तैयार है शहर लखोट

मनोरमा सिक्स फीट अंडर और एनएच 10 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक नवदीप सिंह अब शहर लखोट के साथ धमाल मचाने वाले हैं.

एनिमल के बाद आया एक और एक्शन पैक ट्रेलर, OTT पर तहका मचाने को तैयार है शहर लखोट

शहर लखोट

नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने 30 नवंबर को दुनियाभर में प्रीमियर होने वाली सीरीज "शहर लखोट" का एक्शन-पैक्ड ट्रेलर रिलीज किया. यह सीरीज एक काल्पनिक छोटे संगमरमर खनन शहर लखोट में बनी है और इसे नवदीप सिंह और देविका भगत ने लिखा और बनाया गया है. इसका निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है. इस सीरीज में प्रियांशु पैन्यूली, चंदन रॉय सन्याल और कुब्रा सैत शामिल हैं जिन्हें मनु ऋषि चढ़ा, श्रुति मेनन, काश्यप शंगरी, चंदन रॉय, मंजिरी पुपाला, श्रुति जोली, ज्ञान प्रकाश, और अभिलाष थपलियाल जैसी प्रतिभाशाली कास्ट ने सजाया है.

शहर लखोट  का  प्रीमियर 30 नवंबर को प्राइम वीडियो पर इंडिया और 240 से ज्यादा देशों और इलाकों में होगा. भारत के सबसे पसंदीदा ओटीटी डेस्टिनेशन ने आज एक्शन से भरपूर और आकर्षक ट्रेलर के साथ क्राइम ड्रामा "शहर लखोट" के प्रीमियर की घोषणा की. ट्रेलर दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां धोखा, साजिश और धोखाधड़ी है, और हत्या, राजनीति, ब्लैकमेल और प्यार में रणनीति अपनाई जाती है. जब फिजूलखर्ची करने वाले बेटे को अपने अतीत का सामना करने के लिए अपने गृह नगर काल्पनिक शहर लाखोट में लौटने के लिए मजबूर होना पड़ता है तो वह खुद को अनजाने में एक घातक खेल में फंसता हुआ पाता है.
 
प्राइम वीडियो भारत के हिंदी ओरिजिनल के प्रमुख निखिल मधोक ने कहा, "अपराध, थ्रिलर और सस्पेंस जैसी शैलियों ने विभिन्न ग्राहक वर्गों और जनसांख्यिकी के बीच व्यापक लोकप्रियता बनाए रखने का काम कर रहे हैं. हमारे आगामी हिंदी ओरिजिनल 'शहर लखोट को एक अत्यधिक रोमांचक और मनोरंजक क्राइम ड्रामा के रूप में तैयार किया गया है. हमें यह खुशी है कि हम नवदीप सिंह और देविका भगत के साथ सहयोग कर रहे हैं, जो भारत और दुनिया भर में व्यापक दर्शकों के लिए मनोरंजक, दिलचस्प और आकर्षक विशिष्ट, मौलिक कहानियां पेश करने के हमारे दृष्टिकोण को साझा करते हैं. प्रियांशु, कुब्रा और चंदन द्वारा नेतृत्व की गई शानदार कास्ट ने इस कहानी को जीवंत कर दिया है, जिससे हमें वाकई यादगार चरित्र मिले हैं. हम इस सीरीज़ को लेकर उत्साहित हैं और अपने ग्राहकों को 'शहर लखोट' की इस रोलर-कोस्टर यात्रा पर ले जाने के लिए उत्सुक हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनोरमा सिक्स फीट अंडर और एनएच 10 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक नवदीप सिंह ने कहा, "शहर लाखोट एक बहुस्तरीय और सूक्ष्म नॉयर क्राइम ड्रामा है जो दर्शकों को मानवीय जटिलताओं, रहस्यों, ट्विस्ट्स और विश्वासघात की भूलभुलैया से लेकर गुजरेगा. यह सीरीज प्रेम का एक महत्वपूर्ण परिणाम है, जिसे शहर लखोट में निवास करने वाले दिलचस्प पात्रों के कलेडोस्कोपिक दृष्टिकोण से बताया गया है, जिसे कास्ट की शानदार प्रस्तुतियों ने जीवंत किया है, जिन्होंने विचित्रताओं को ग्रहण किया और उसमें अपना अनूठा स्वभाव जोड़ा है. मैं प्राइम वीडियो के साथ इस सीरीज़ के लिए साझेदारी करके बहुत उत्साहित हूं और दुनिया भर के दर्शकों का इस सफर पर हमारे साथ जाने का और इंतजार नहीं कर सकता."