'कांटा लगा' से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' 2002 में रिलीज हुआ था, और इसने शेफाली को देश भर में पॉपुलर बना दिया था. शेफाली जरीवाला इन दिनों कर रही हैं ये काम और उनकी फोटो हो रही हैं वायरल...

'कांटा लगा' से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की फोटो सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • फोटो में शेफाली का लुक रहा बेहद खास
  • शेफाली जरीवाला वेब सीरीज में कर रही हैं काम
नई दिल्ली:

'कांटा लगा' से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के लुक्स का कोई जवाब नहीं है. हाल ही में इटली छुट्टियां मनाने पहुंचीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फोटो में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का लुक और स्टाइल देखने लायक हैं. अपने डांस और अदाओं से सबका दिल जीतने वाली शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का अंदाज दिन पर दिन और भी लाजवाब होता जा रहा है. हालांकि शेफाली जरीवाला ने फिल्मों से अपनी दूरियां बनाई हुई हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं. 

यो यो हनी सिंह पर फिर गहराए संकट के बादल, 'मखना' सॉन्ग पर हुआ विवाद

अपनी एक फोटो में व्हाइट टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में नजर आ रहीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में उनके चेहरे पर मेकअप भी काफी सिंपल और सादा है, जिससे उनका लुक और भी खास बन रहा है. अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शेफाली जरीवाला ने लिखा आप अलग बनें, अलग दिखें, चमकें और दुनिया को अपनी आंतरिक शक्ति से परिचय करवाएं.

इसके बाद शेफाली जरीवाला ने अपनी एक और फोटो सोशल मीडिया पर साझा की. फोटो में शेफाली ने ब्लू ड्रेस पहन रखी है. इसमें उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. 

नोरा फतेही ने डांस से फिर मचाया तहलका, नहीं थम रहा Video देखने का सिलसिला

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद शेफाली जरीवाला सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में शेफाली ने बिजली का किरदार निभाया था.

फिल्म के बाद शेफाली ने कुछ समय के लिए एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी, लेकिन 2012 में आए 'नच बलिए 5' में वह अपने खास दोस्त पराग त्यागी के साथ दिखाई दी थीं. हालांकि अब शेफाली जरीवाला फिल्मों और टीवी सीरियल्स से दूर वेब सीरीज में किरदार निभाती हैं.

शेफाली जरीवाला इन दिनों ऑल्ट बालाजी पर आने वाली वेबसीरीज 'बू' में भी काम कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...