शाश्वत सिंह का नया गाना 'हो खत्म कभी ना' आज होगा रिलीज, कुणाल वर्मा ने लिखें हैं इसके बोल

फिल्म 'लव आज कल' (2019) का गाना 'हां मैं गलत' गाने वाले शाश्वत सिंह का नया गाना 'हो खत्म कभी ना' आज रिलीज होने वाला है. इस गाने का म्यूजिक अयाज इस्माइल और इसे कुणाल वर्मा ने लिखा है.

शाश्वत सिंह का नया गाना 'हो खत्म कभी ना' आज होगा रिलीज, कुणाल वर्मा ने लिखें हैं इसके बोल

शाश्वत सिंह का नया गाना

नई दिल्ली:

सिंगर शाश्वत सिंह जिन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. अब उनका नया गाना 'हो खत्म कभी ना' आज रिलीज होने वाला है. इस गाने को संगीतकार अयाज इस्माइल ने संगीत दिया है और फेमस गीतकार कुणाल वर्मा जिन्होंने 'अधूरी कहानी और 'चले आना' गानों के गीत लिखे हैं. उन्होंने इस गीत को लिखा है. वहीं शाश्वत सिंह जिन्होंने ए आर रहमान के 99 गानों को गाया है. साथ ही लव आज कल (2019) फिल्म का गाना 'हां मैं गलत' गाया है. उन्होंने इस गीत को अपनी आवाज दी है.

'हो खत्म कभी ना' अयाज के अन्य गीतों की तरह एक मधुर ट्रैक है. इस गीत के बारे अयाज कहते हैं 'जब मेरे पास धुन थी और मैंने गीत के बारे में सोचना शुरू किया, तो मैंने अपनी टीम के साथ बहुत चर्चा की और फिर हमने फैसला किया. हमें गीत लिखने के लिए सुपरहिट गीतकार कुणाल वर्मा मिले और उन्होंने एक शानदार काम किया है. मुझे नहीं लगता कि गाने के इससे बेहतर शब्द हो सकते थे. फिर हमने गीत गाने के लिए शाश्वत से बात की और अब ट्रैक तैयार है. मुझे नहीं लगता कि हम इससे बेहतर काम कर सकते थे, मुझे उम्मीद है कि लोग ट्रैक का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया.

वहीं शाश्वत का कहना है 'यह सबसे मूल गीतों में से एक है जिसे उन्होंने लंबे समय में सुना है, गीत में बहुत अच्छा संगीत है, गिटार को खूबसूरती से रिकॉर्ड किया गया था. मुझे ट्रैक में कुछ सुधार करने पड़े थे. आगे गीत के बोल के बारे में वो कहते हैं 'गीत बहुत प्यारे हैं. समझने में काफी आसान हैं, मुझे लगता है कि कविता को श्रोता द्वारा आसानी से ग्रहण करने की आवश्यकता है और यह इस बात का एक बड़ा उदाहरण है कि इसे कैसे किया जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चूंकि यह गीत कोविड -19 प्रतिबंधों के दौरान रिकॉर्ड किया गया था. उस समय कोई भौतिक सुविधा उपस्थिति नहीं थी, सभी ने अपना काम पूरा किया जहां से वे आधुनिक डिजिटल तकनीक का उपयोग कर रहे थे, जो देखने में आश्चर्यजनक है. यह गीत 31 अगस्त, 2021 यानी आज रिलीज होगा.