बाहुबली में दमदार आवाज देने वाले शरद केलकर का जब शाहरुख ने बदल दिया था नजरिया, बोले- वे 30 मिनट तक...

शरद केलकर बीते कई दशक से फिल्मों के साथ ही टीवी का जाना पहचाना चेहरा रहे हैं. शरद को उनकी दमदार आवाज के लिए भी जाना जाता है. फिल्म बाहुबली के बाद उनके आवाज की चर्चा और भी अधिक होने लगी.

बाहुबली में दमदार आवाज देने वाले शरद केलकर का जब शाहरुख ने बदल दिया था नजरिया, बोले- वे 30 मिनट तक...

शरद केलकर का इंटरव्यू हो रहा वायरल

नई दिल्ली :

शरद केलकर बीते कई दशक से फिल्मों के साथ ही टीवी का जाना पहचाना चेहरा रहे हैं. शरद को उनकी दमदार आवाज के लिए भी जाना जाता है. फिल्म बाहुबली के बाद उनके आवाज की चर्चा और भी अधिक होने लगी. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान शरद केलकर ने बताया कि बॉलीवुड में वह किसे देख बेहद इंस्पायर हुए थे. शरद ने बताया कि एक बार शाहरुख खान के साथ एक कार्यक्रम के लिए वह किसी दूसरे देश गए थे, वहां उनकी एक बात ने शरद को बेहद प्रभावित किया था और उनके शब्दों ने काम के प्रति शरद का नजरिया बदल दिया.

शरद केलकर की इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ अपने एक अनुभव को शेयर करते दिख रहे हैं. शरद इंटरव्यू में कहते हैं, "वह सिंगापुर या लंदन था, मुझे याद नहीं है. मैं तीन दिनों के कार्निवल के लिए गया था, जहां आपको दो स्लॉट मिलते हैं और आपको दर्शकों के साथ बातचीत करनी होती है. मुझे शाहरुख सर के बाद मंच पर जाना था. प्रोग्राम के मुताबिक मुझे 11 बजे तक काम करना था, इसलिए मैंने अपनी पत्नी से कहा कि हम उसके बाद शॉपिंग करने जाएंगे".

शरद केलकर ने आगे कहा, "शाहरुख सर स्टेज पर गए और वे नीचे नहीं आए. उन्होंने स्टेज पर 30 मिनट से अधिक समय लिया, इस पर मैंने उनसे पूछा. मैंने कहा, 'सर आपको मंच पर आधा घंटा होना चाहिए था लेकिन आप वहां डेढ़ घंटे रहे. इस पर उनके जवाब ने मुझे बहुत इंस्पायर किया. शाहरुख ने कहा, ‘आई वर्क मोर, व्हाइट आई एम पेड फॉर यानी मैं काम के लिए जितने रुपए लेता हूं, उससे कहीं अधिक काम करता हूं".

शाहरुख खान की इस बात ने शरद केलकर को काफी प्रभावित किया और काम के प्रति उनके नजरिए को बदल दिया. शरद ने यह भी बताया कि शाहरुख ने कभी उन्हें ऐसा नहीं जताया कि वह छोटे कलाकार हैं और टीवी से आते हैं. शाहरुख इस बात का सम्मान करते हैं कि मैंने कुछ किया होगा तभी यहां हूं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com