'शमशेरा' सिनेमाघरों में रिलीज के तीन हफ्ते बाद ही OTT पर आई, बॉलीवुड एक्टर बोले- तो जनता थिएटर पर पैसा क्यों बर्बाद करे

शमशेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. शमशेरा अभी 22 जुलाई को ही सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी.

'शमशेरा' सिनेमाघरों में रिलीज के तीन हफ्ते बाद ही OTT पर आई, बॉलीवुड एक्टर बोले- तो जनता थिएटर पर पैसा क्यों बर्बाद करे

OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई 'शमशेरा'

नई दिल्ली :

शमशेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. शमशेरा अभी 22 जुलाई को ही सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. कुछ समय पहले ही कहा गया था कि कोई भी फिल्म आठ हफ्ते के बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी. लेकिन शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हुई. फिल्म के खराब कलेक्शन और प्रदर्शन की वजह से ज्यादा समय तक सिनेमाघरों में अपनी जगह नहीं बना सकी. अमेजॉन प्राइम वीडियो ने रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म को रिलीज कर दिया है. 

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान ने ली है कितनी फीस, जानकर रह जाएंगे हैरान

अगर मौजूदा हालात को देखें तो आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को भी जनता ने रिजेक्ट कर दिया है. लेकिन आमिर खान ने फिल्म रिलीज से पहले ही कहा था कि लाल सिंह चड्ढा छह महीने से पहले ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी. लेकिम अब मौजूदा हालात को देखते हुए उम्मीद लगाई जा सकती है कि उनकी फिल्म भी जल्द ही किसी न किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. वैसे भी कहा जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा को नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है. 

वहीं 'शमशेरा' के अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज डेट के तीन हफ्ते बाद ही ओटीटी पर रिलीज करने पर फिल्म क्रिटिक और बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट भी किया है. केआरके ने लिखा है, 'आज शमशेरा तीन हफ्ते बाद अमेजन पर रिलीज हो गई है. और लाल सिंह चड्ढा भी 2-3 हफ्ते में रिलीज हो जाएगी. अगर ऐसा ही है तो जनता सिनेमाघरों में फिल्में देखकर अपना पैसा क्यों बर्बाद करे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नेहा शर्मा को बहन आयशा के साथ किया गया स्पॉट पिलेट्स स्टूडियो के बाहर