शाल्मली खोलखड़े ने फरहान शेख के साथ लिए सात फेरे और फिर किया निकाह, जानें कौन हैं सिंगर के हसबैंड?

फरहान शेख और शाल्मली खोलखड़े (Shalmali Kholgade) दोनों 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

शाल्मली खोलखड़े ने फरहान शेख के साथ लिए सात फेरे और फिर किया निकाह, जानें कौन हैं सिंगर के हसबैंड?

कौन हैं Shalmali Kholkhade के पति ?

नई दिल्ली:

शादी के सीजन शुरू हो चुके हैं और सेलेब्स की शादी खबरें भी जोरो शोरों पर हैं. वहीं हाल ही में जानी मानी सिंगर शाल्मली खोलखड़े (Shalmali Kholgade) ने अपने व्बॉयफ्रेंड फरहान शेख से शादी कर ली है. शाल्मली ने मैं परेशान, बलम पिचकारी, लत लग गई जैसे गाने गा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वहीं शादी की तस्वीरों ने भी कुछ ऐसा ही किया है. इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी दोनों की नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे है.

कौन हैं फरहान ?
बता दें कि फरहान शेख और शाल्मली खोलखड़े (Shalmali Kholgade) दोनों 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. फरहान के काम की बात करें तो वे एक साउंड इंजीनियर हैं. आपको बता दें कि दोनों की शादी काफी सादगी से हुई है. दोनों ने एक निजी समारोह में सात फेरे ले लिए थे. दोनों ने 22 नवंबर को शादी रचाई थी. वहीं अब दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.  


वारमाला ने खींची यूजर्स की निगाहें
फरहान शेख और शाल्मली की शादी के तस्वीरों में एक खास चीज उनकी वरमाला थी जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस वारमाला में दोनों की यादों से जुड़ी खास तस्वीरें और पॉमपॉम से बनाकर ये वरमाला बनाई गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सात फेरों के बाद किया निकाह
आपको बता दें कि दोनों ने घर में ही अपने लिविंग रूम में शादी की थी. शादी में पेरेंस शामिल थे. खास बात यह है कि फरहान शेख और शाल्मली ने सात फेरे लेने के बाद निकाह भी किया. फरहान के ब्रदर इन लॉ ने दुआ पढ़ी फिर निकाह करवाया गया.