कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने स्टेज पर किया स्टंट, हवा में लगी गोल घूमने... देखें BTS Video

कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने स्टेज पर धमाकेदार स्टंट करते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया BTS Video

कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने स्टेज पर किया स्टंट, हवा में लगी गोल घूमने... देखें BTS Video

कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) ने स्टेज पर किया स्टंट

खास बातें

  • शक्ति मोहन ने डांस करते हुए BTS वीडियो किया शेयर
  • शक्ति मोहन का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • शक्ति मोहन का जबरदस्त स्टंट करते हुए वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर डांसर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खास एक्टिव हैं और अकसर अपने वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शक्ति (Shakti Mohan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्टेज पर डांस रिहर्सल करते हुए जबरदस्त स्टंट कर रही हैं. वैसे तो यह BTS वीडियो है जिसमें शक्ति मोहन डांस प्रैक्टिस करते हुए 'एरियल डांस मूव्स' करती हुई दिख रही हैं लेकिन वीडियो में शक्ति का अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शक्ति ने लिखा- उड़ान और गिरने के बीच flying. इतने लंबे समय के बाद एरियल मूव्स करना काफी अच्छा लगा. सभी को धन्यवाद.

शक्ति मोहन (Shakti Mohan) के इस डांस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.  हाल ही में शक्ति मोहन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी बहन मुक्ति मोहन और खास दोस्त मौनी रॉय के साथ पुनीत पाठक की शादी और रिसेप्शन में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शक्ति मोहन (Shakti Mohan) के परिवार में माता-पिता के आलावा 3 बहनें भी हैं. नीति मोहन,मुक्ति मोहन और कृति मोहन हैं. तीनों बहने डांस और गायकी में काफी फेमस है. शक्ति का बचपन दिल्ली में बीता था लेकिन 2006 से वह मुंबई में रह रही हैं. वह ज़ी टीवी के डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस (सीज़न 2) की विनर रह चुकी हैं. शक्ति मोहन एक इंडियन कंटेम्परेरी डांसर हैं.