Shaitaan Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर छाई अजय देवगन की शैतान, पहले ही कमा डाले इतने करोड़ रुपये

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म शैतान नेस सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस हॉरर ड्रामा फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Shaitaan Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर छाई अजय देवगन की शैतान, पहले ही कमा डाले इतने करोड़ रुपये

Shaitaan Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर छाई अजय देवगन की शैतान

नई दिल्ली:

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म शैतान नेस सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस हॉरर ड्रामा फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. अजय देवगन और आर माधवन की इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. शैतान गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. अब ऐसे में शैतान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे जानने के बाद फिल्म के मेकर्स खुश हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें ते पहले दिन के लिए पूरे भारत में शैतान की 1.76 लाख से ज्यादा एडवांस बुकिंग हुई है. ऐसे में अजय देवगन और आर माधवन की यह फिल्म अपने पहले दिन 8-12 लाख से बीच ओपनिंग कर सकती है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. इसमें बदलाव भी देखने को मिल सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन की फिल्म शैतान का बजट 60  से 65 करोड़ है. फिल्म की शानदार ओपनिंग देख कहा जा सकता है कि यह फिल्म जल्द अपना बजट कवर कर सकती है. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के पहले दिन शैतान के 3844 शोज चले हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शैतान की स्टार कास्ट की बात करें तो आर माधवन ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. वहीं अजय देवगन हीरो के रोल में नजर आएंगे. साउथ की एक्ट्रेस ज्योतिका भी फिल्म का हिस्सा हैं. इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. 8 मार्च को महाशिवरात्रि के मौके पर साउथ से भी दो फिल्में आई हैं, जो कि गामी और भीमा है. इन दोनों फिल्मों की भी सोशल मीडिया पर चर्चा जारी है और फैंस प्यार देते हुए दिख रहे हैं.