शाहरुख खान ने Amazon के मालिक को सिखाया DON का पॉपुलर डायलॉग, देखें मजेदार Video

शाहरुख खान (Shahrukh khan Video) के इस खास दिन पर उनके नए और पुराने वीडियो फैंस शेयर करना नहीं भूल रहे हैं.इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अमेजन के मालिक को डायलॉग सिखाते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने Amazon के मालिक को सिखाया DON का पॉपुलर डायलॉग, देखें मजेदार Video

शाहरुख खान ने Amazon के मालिक को सिखाया DON का पॉपुलर डायलॉग

खास बातें

  • जेफ बेजोस ने बोला डॉन का पॉपुलर डायलॉग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • आज 56वां जन्मदिन मना रहे हैं शाहरुख खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh khan Birthday) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. खास बात को यह है कि किंग खान के जन्मदिन पर उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए उनका रात से ही इंतजार कर रहे थे. वहीं शाहरुख ने भी फैंस के प्यार देखकर अपने घर मन्नत की छत से सभी फैंस को धन्यवाद किया. बता दें कि शाहरुख बीते कुछ दिनों के बेटे आर्यन खान को लेकर परेशान नजर आए थे, वहीं बेटे के घर लौटने के पर मन्नत को भी सजाकर उनका स्वागत किया गया. 


अमेजन के मालिक को सिखाया डायलॉग 
शाहरुख खान (Shahrukh khan Video) के इस खास दिन पर उनके नए और पुराने वीडियो फैंस शेयर करना नहीं भूल रहे हैं. इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है कि एसआरके की फैन लिस्ट कितनी लंबी है. फिलहाल तो शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने मोस्ट पॉपुलर डायलॉग "डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है" को अमेजन (Amazon) के मालिक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) को सिखाते नजर आ रहे हैं. जेफ इस डायलॉग को बड़ी ही खूबसूरती से सीखते हैं और पूरा करने पर वे खुशी से झूमते भी नजर आते हैं. एसआरके के इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बड़े प्रोजेक्ट पर नजर आएंगे किंग खान 
शाहरुख खान (Shahrukh khan) के वर्कफ्रंट की बात करें को उन्हें आखिरी बार 'जीरो' फिल्म में देखा गया था. फिलहाल तो यह फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद शाहरुख खान एक लंबे समय के बाद फिर से स्क्रीन पर लौट रहे हैं. वे अब जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे. फैंस को शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.