शाहरुख खान ने रिजेक्ट की रजनीकांत की फिल्म, ये वजह बताकर काट ली कन्नी

शाहरुख खान साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बहुत इज्जत करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने इस रोल के लिए मना क्यों किया ?

शाहरुख खान ने रिजेक्ट की रजनीकांत की फिल्म, ये वजह बताकर काट ली कन्नी

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

लोकेश कनगराज ने विक्रम और लियो में कमल हासन और थलपति विजय के साथ काम किया है. दोनों फिल्में बहुत अच्छी चली हैं और अब वह सुपरस्टार रजनीकांत को डायरेक्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. थलाइवर 171 मचअवेटेड फिल्मों में से एक हैं. लोग लोकेश कनगराज के साथ रजनीकांत के कोलैबोरेशन को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. लोकेश कनगराज अपनी स्टोरीलाइन को अंजाम देने के लिए राइटर्स की अपनी टीम के साथ काम कर रहे हैं. इस बीच वह रजनीकांत के लीड रोल वाली इस फिल्म में किसी बॉलीवुड स्टार को साथ लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

शाहरुख खान ने ठुकराई रजनीकांत की फिल्म!

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लोकेश कनगराज इस फिल्म में शाहरुख खान को कास्ट करना चाहते थे. सोर्स ने जानकारी दी कि शाहरुख खान से भी मुलाकात हुई और उन्हें बताया कि वह क्या बनाना चाहते हैं और शाहरुख खान को सब्जेक्ट पसंद आया और उनके मन में रजनीकांत के लिए बहुत सम्मान है. हालांकि उन्होंने विनम्रतापूर्वक फिल्म ना करने का अपना फैसला बता दिया.

शाहरुख खान ने ब्रह्मास्त्र, रॉकेट्री और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में काम किया है और इसलिए अब वह खुद को स्टैंडअलोन फीचर फिल्मों के लिए स्पेशल रखना चाहते हैं. किंग खान ने लोकेश को यह भी बताया कि उनकी बेटी सुहाना खान की पहली थियेट्रिकल फिल्म 'द किंग' में सुजॉय घोष के साथ उनका एक डिटेल्ड रोल है. सोर्स के मुताबिक शाहरुख ने कहा कि एक और अपीयरेंस उनके लिए अच्छी नहीं होगी.

लोकेश कनगराज रणवीर सिंह के पास पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोकेश कनगराज ने शाहरुख की सिचुएशन को समझा. सोर्स ने कहा कि शाहरुख अब लोकेश कनगराज के साथ एक स्टैंडअलोन सोलो फिल्म करने के लिए तैयार हैं. फिर लोकेश ने इसके लिए दूसरे एक्टर से बातचीत की. लोकेश ने इसी पार्ट पर रणवीर सिंह से चर्चा की. रणवीर ने इस रोल में दिलचस्पी दिखाई है और उन्होंने किरदार को सुना है लेकिन फिल्म साइन करने से पहले अभी तक पूरी स्क्रिप्ट नहीं सुनी है. लोकेश कनगराज ने रणवीर से थलाइवर 171 के सक्सेसफुल होने पर किरदार के स्पिन-ऑफ की पॉसिबिलिटीज के बारे में भी बात की है.