सेल्फी लेते वक्त शाहिद कपूर ने एक फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, गुस्से में लोग बोले- कदर करो, इन्होंने ही खड़ा किया आपको

शाहिद कपूर उस वक्त ट्रोल होने लगे जब उन्होंने अपने एक फैन को सेल्फी के दौरान यह बोल दिया कितनी बार फोटो लोगे.

सेल्फी लेते वक्त शाहिद कपूर ने एक फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, गुस्से में लोग बोले- कदर करो, इन्होंने ही खड़ा किया आपको

सेल्फी लेते वक्त शाहिद कपूर ने एक फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हर स्टार की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. यही वजह है कि फैंस जहां अपने पसंदीदा स्टार को देख लेते हैं तो सेल्फी लेने में जरा भी देरी नहीं करते हैं. हालांकि स्टार भी अपने फैंस के लिए तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन कभी-कभी यह सितारे अपने फैंस के साथ ऐसा बर्ताव कर देते जिसकी वजह से वह ट्रोल हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के साथ हुआ है. शाहिद कपूर उस वक्त ट्रोल होने लगे जब उन्होंने अपने एक फैन को सेल्फी के दौरान यह बोल दिया कितनी बार फोटो लोगे.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेता येलो टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने लुक को सन ग्लासेस के साथ कंप्लीट किया हुआ है. शाहिद कपूर का यह वीडियो बांद्रा का है, जब वह अपने भाई ईशान खट्टर के साथ लंच करने के लिए बाहर गए हुए थे. इस दौरान फैंस की भीड़ ने शाहिद कपूर को घेर लिया और सेल्फी लेने लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भीड़ में से एक फैन शाहिद कपूर के पास गया और सेल्फी लेने लगा. कुछ क्लिक करने के बाद शाहिद कपूर ने फैन से कहा, 'आराम से खड़े रहो. कितनी बार सेल्फी लोगे.' यह कहने के बाद शाहिद कपूर वहां से चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो वायरल हो रहा है. एक तरफ जहां शाहिद कपूर के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो के कमेंट में लिखा, 'इतना भी एटीट्यूड नहीं रखना चाहिए.' दूसरे ने लिखा, जनता की कदर करो, इन्होंने ही खड़ा किया आप लोगों को. अन्य ने लिखा, 'इनकी फिल्मी की नहीं स्टारडम को भी बॉयकॉट करो.'