शाहिद कपूर को होली पर पत्नी मीरा पर यूं आया प्यार, फैंस बोले- जो इस जोड़ी से जले, जरा साइड से...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने फैंस के लिए एक बूमेरंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ दिखाई दे रहे हैं.

शाहिद कपूर को होली पर पत्नी मीरा पर यूं आया प्यार, फैंस बोले- जो इस जोड़ी से जले, जरा साइड से...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • शाहिद कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • पत्नी मीरा राजपूत संग हुए रोमांटिक
  • बॉलीवुड एक्टर हैं शहिद
नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा होली के पोस्ट शेयर करने का सिलसिला अभी भी थमा नहीं है. अभिषेक बच्चन, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे सितारों के बाद अब बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने फैंस के लिए एक बूमेरंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद (Shahid Kapoor) अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों का इस वीडियो में मस्ती भरा और साथ ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. कुछ मिनट पहले ही शेयर किये गए इस वीडियो को साढ़े सात लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए वे ‘हैप्पी होली' कैप्शन देते हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों के चेहरों पर रंग लगे हुए हैं और शाहिद मीरा के गालों को चूम रहे हैं. शाहिद (Shahid Kapoor) के इस छोटे से वीडियो पर फैंस तो कमेंट कर ही रहे हैं, साथ ही शाहिद के छोटे भाई और मीरा राजपूत के देवर ईशान खट्टर का भी पोस्ट पर कमेंट आ गया है. उन्होंने शाहिद के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया है. वहीं एक फैन ने लिखा है, 'जो इस जोड़ी से जले, जरा साइड से चले...'

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के इस वीडियो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Films) आखिरी बार साल 2019 की फिल्म ‘कबीर सिंह' में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. आने वाले समय में शाहिद ‘जर्सी (Jersey)' फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका पोस्टर कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com