शाहिद कपूर ने शेयर की मिरर सेल्फी, पत्नी ने लिखा- हॉट तो ऋतिक रोशन का यूं आया रिएक्शन

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है जिसमें वह ब्लू एंड व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं.

शाहिद कपूर ने शेयर की मिरर सेल्फी, पत्नी ने लिखा- हॉट तो ऋतिक रोशन का यूं आया रिएक्शन

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने शेयर की मिरर सेल्फी

खास बातें

  • शाहिद कपूर ने शेयर की मिरर सेल्फी, ऋतिक रोशन का यूं आया रिएक्शन
  • शाहिद कपूर की फोटो हुई वायरल
  • ब्लू एंड व्हाइट कलर की शर्ट में शाहिद कपूर ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी ( jersey) की तैयारी में लगे हुए हैं. लेकिन, वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है जिसमें वह ब्लू एंड व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं. शाहिद की इस फोटो में उनके एक्सप्रेशन फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

#mirrorselfie

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की इस फोटो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं सिर्फ इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

1k82e938

shahid kapoor
Photo Credit: shahid kapoor

शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने कमेंट करते हुए लिखा- हॉट हां, वहीं ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा- वेरी कड़क. शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने कमेंट करते हुए लिखा- जर्सी आने दो. शाहिद की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और अब तक इस पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Mood.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फनी चेहरा बनाते हुए नजर आए थे. वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद की अगली फिल्म जर्सी है जिसमें वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा बीते साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को संदीप रेड्डी ने निर्देशित किया था.