Valentine's Day 2023: शाहरुख खान ने 34 साल पहले वाइफ गौरी को क्या दिया था पहला वेलेंटाइन गिफ्ट, जानें यहां

शाहरुख खान ने वेलेंटाइन डे के मौके पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जिसमें फैंस द्वारा पूछे गए सवालों का एक्टर एक बार फिर अपने अंदाज में जवाब देते हुए नजर आए.

Valentine's Day 2023: शाहरुख खान ने 34 साल पहले वाइफ गौरी को क्या दिया था पहला वेलेंटाइन गिफ्ट, जानें यहां

शाहरुख खान ने वेलेंटाइन डे के मौके पर फैंस के सवालों का दिया जवाब

नई दिल्ली:

वेलेंटाइन डे के मौके पर शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी की बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. फैंस के बीच दोनों की लव स्टोरी काफी पॉपुलर है. वहीं किंग खान से अक्सर फैंस उनकी और गौरी खान की लव स्टोरी को लेकर सवाल पूछते नजर आते हैं. इसी बीच मंगलवार यानी 14 फरवरी को एक्टर ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन शुरु किया. इसमें एक बार फिर फैंस ने शाहरुख से एक के बाद एक मजेदार सवाल पूछे. लेकिन एक फैन द्वारा वेलेंटाइन को लेकर पूछा गया सवाल वायरल हो रहा है.

कुछ देर पहले शाहरुख खान के आस्क एसआरके सेशन में एक फैन ने पूछा, 'वेलेंटाइन डे पर गौरी मैम को आपका पहला गिफ्ट क्या दिया था.' इसके जवाब में एक्टर ने याद करते हुए कहा, "अगर मुझे सही ढंग से याद है तो 34 साल हो गए हैं ... मुझे लगता है कि गुलाबी प्लास्टिक की बालियों की एक जोड़ी दी थी."

दूसरे फैन ने पूछा, 'वेलेंटाइन डे पर आप अपने चाहने वालों फैंस से क्या तोहफा चाहते हैं.' इस पर किंग खान ने लिखा, "आप पहले ही मुझे दे चुके हैं ... पठान के लिए इतना प्यार."

बता दें, पठान की रिलीज के दौरान शाहरुख खान ने आस्क एसआरके में बताया था कि गौरी खान उनका पहला प्यार है, जो काफी सुर्खियों में रहा था. वहीं शादी की बात करें तो साल 1991 में गौरी खान और शाहरुख खान की शादी हुई थी, जिसने कपल के तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. जबकि जवान का पोस्टर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर उसकी चर्चा शुरु हो गई है.