शाहरुख खान की Zero के Teaser में दिखीं ये 5 गलतियां, क्या आपने नोटिस कीं

शाहरुख खान की Zero का Teaser रिलीज हो गया है और इसे जमकर देखा भी गया है. शायद आपने इस टीजर में नजर आईं इन पांच गलतियों को नहीं देखा होगा.

शाहरुख खान की Zero के Teaser में दिखीं ये 5 गलतियां, क्या आपने नोटिस कीं

Zero में शाहरुख खान

खास बातें

  • 21 दिसंबर को होगी रिलीज
  • कैटरीना और अनुष्का हैं फिल्म में
  • आनंद एल राय हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की Zero का Teaser रिलीज हो गया है और इसे जमकर देखा भी गया है. आनंद एल. राय निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान बौने के रोल में हैं और फिल्म में वीएफएक्स का खूब इस्तेमाल किया गया है. लेकिन फिल्म का टीजर देखकर जो एक बात समझ में आती है, वह यह कि बॉलीवुड के स्टार अपनी स्टार पॉवर को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. उनके अंदर अपने अंदर के आर्टिस्ट को बाहर निकालने की तड़प है और वे कुछ हटकर करना चाहते हैं लेकिन वे अपने सुपरस्टार के तमगे को छोड़ना नहीं चाहते. कुछ ऐसा हा Zero के टीजर में भी नजर आया.

Virat Kohli का ट्विटर पर बना मजाक, लोग बोले- एक टी-शर्ट में पूरा Honeymoon निकाल लेगा!​



ट्विटर पर PM मोदी-बिग बी के बाद इंडिया के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स लिस्ट में शामिल हुए शाहरुख खान

अगर बौने की जिंदगी और मुश्किलों को समझना है तो 1989 में रिलीज हुई कमल हासन की 'अप्पू राजा' बेहतरीन फिल्म है. उस समय इस तरह के ग्राफिक्स नहीं थे, और कमल हासन ने कई सीन तो अपने घुटनों पर चलकर फिल्माए थे. शाहरुख खान जिस तरह नजर आ रहे हैं उससे साफ लग रहा है कि ये सिर्फ ग्राफिक्स का कमाल है, बाकी कुछ नहीं. टीजर को देखकर ये पांच कमियां सामने आती हैंः
 

zero

1. इस टीजर में जब शाहरुख एंट्री करते हैं तो वे अपनी चप्पल ऊपर हवा में फेंकते हैं, लेकिन उनके पास खड़ी फिरंगी लड़की जमीन पर देखने लगती है. यानी इफेक्ट्स में गड़बड़ है.

2. इस गाने में शाहरुख खान कहीं भी बौने जैसे नहीं लग रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे उनके सीन को अलग से शूट किया गया है, और फिर उन्हें छोटा करके दिखाया गया है.
 
zero

3. टीजर में कई जगह ऐसा भी लग रहा है जैसे किसी बच्चे के शरीर पर शाहरुख खान का सिर फिट कर दिया गया है. 

ZERO में बौने बनकर नाचे शाहरुख खान तो ट्विटर पर लोगों कुछ ऐसे बनाया मजाक, देखें Tweets

4. जिस तरह से ऑडियंस शाहरुख खान को देख रहे हैं, वह भी कुछ अजीब है. उससे भी एहसास लगता है कि ये सीन ग्राफिक्स से तैयार हुआ है.
 
zero

5. काला गाऊन पहले एक लड़की खड़ी है और उसने पहले से ही पोज दे रखा है कि शाहरुख खान आएंगे और उनके साथ छेड़छाड़ करेंगे. जब शाहरुख खान उनकी बैक पर तबला बजाते हैं तो हाथ लड़की को छूते हुए नजर नहीं आते हैं.

Video: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज



शाहरुख की Zero को टक्कर दे रहा साउथ का ये सुपरस्टार, धमाकेदार है इसकी फिल्म का Teaser

अगर इस तरह के ग्राफिक्स के साथ शाहरुख खान आ रहे हैं तो उन्हें होशियार हो जाना चाहिए क्योंकि बौने इनसान को लेकर पिक्चर बनाना संवेदनशील मामला है, अगर टीजर जैसी ही फिल्म रही तो यह सिर्फ एक सस्ती कॉमेडी बनकर ही रह जाएगी. शाहरुख खान फिर हाथ मलते नजर आएंगे.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com