मूडी नहीं बल्कि बेहद बातूनी हैं किंग खान के बेटे आर्यन, अनन्या पांडे के बगल में बैठ लगाए खूब गप्पे, वीडियो हुआ वायरल

आर्यन खान अक्सर ही शांत नजर आते हैं. आमतौर पर एक्सप्रेशनलेस चेहरा रखते हैं और चुपचाप गुजर जाते हैं. लेकिन ये शायद उनकी शख्सियत का एक पहलू है. असल में आर्यन खान बेहद बातूनी भी हो सकते हैं.

मूडी नहीं बल्कि बेहद बातूनी हैं किंग खान के बेटे आर्यन, अनन्या पांडे के बगल में बैठ लगाए खूब गप्पे, वीडियो हुआ वायरल

शांत दिखते हैं लेकिन काफी चंचल से हैं आर्यन खान, वीडियो है सबूत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के शहजादे आर्यन खान को देखकर अक्सर लोग उन्हें एंग्री यंग मैन मान लेते हैं या बहुत मूडी कहते हैं. वजह है आर्यन खान अक्सर ही शांत नजर आते हैं. आमतौर पर एक्सप्रेशनलेस चेहरा रखते हैं और चुपचाप गुजर जाते हैं. लेकिन ये शायद उनकी शख्सियत का एक पहलू है. असल में आर्यन खान बेहद बातूनी भी हो सकते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे आर्यन खान के वीडियो को देखकर आप भी शायद यही कहेंगे कि आर्यन खान बहुत बातें करते हैं. बस उन्हें पसंद की कंपनी मिलनी चाहिए.

बात करते हुए वीडियो वायरल

आर्यन खान का मैच देखते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो अनन्या पांडे के बगल में बैठे दिखाई दे रहे हैं. वैसे आर्यन खान के जितने भी वीडियो वायरल होते हैं वो चुपचाप बैठे ही दिखाई देते हैं. लेकिन इस बार आर्यन खान के चेहरे के हावभाव बदल भी रहे हैं और वो खूब बातें भी कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आर्यन खान अनन्या पांड से खूब बातें कर रहे हैं और उनके चेहरे पर स्माइल भी नजर आ रही है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो में लगे हैशटैग के मुताबिक वीडियो आईपीएल में केकेआर के मैच का हो सकता है. केकेआर यानी कि कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑनर में आर्यन खान के पापा शाहरुख खान भी शामिल हैं.

पहले कर चुके हैं अवॉइड

आर्यन खान और अनन्या पांडे का ये पहला वायरल वीडियो नहीं है दोनों का एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका था. इस वीडियो में आर्यन खान चेहरे पर बिना कोई एक्सप्रेशन के अनन्या पांडे के सामने से गुजरते दिख रहे हैं. उस वक्त वीडियो वायरल हुआ तो फैन्स ने खूब चटखारे लेकर कहा था कि आर्यन खान ने अनन्या पांडे को इग्नोर कर दिया. जबकि दोनों बचपन के अच्छे दोस्त बताए जाते हैं. अब ये वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स एक बार फिर आर्यन खान और अनन्या पांडे की दोस्ती पर चर्चा कर रहे हैं. हालांकि कुछ फैन्स ने आर्यन खान के चेहरे पर स्माइल देखकर खुशी भी जताई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पामेला चोपड़ा की प्रार्थना सभा में शामिल हुए सलमान खान, आमिर खान और अन्य सितारे