शाहरुख खान की बहन को देख फैंस भूल गए माधुरी, करीना, कैटरीना, गालों में डिंपल और स्माइल देख बोले- सादगी हो तो ऐसी

शाहरुख खान की बहन की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद लोग माधुरी, करीना और कैटरीना जैसी खूबसूरत हीरोइनों को भूल गए हैं.

शाहरुख खान की बहन को देख फैंस भूल गए माधुरी, करीना, कैटरीना, गालों में डिंपल और स्माइल देख बोले- सादगी हो तो ऐसी

शाहरुख़ खान की बहन की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म जगत में बड़ा नाम कमाया है. वहीं अब शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेटी सुहाना और पत्नी गौरी के अलावा भी शाहरुख के जीवन में एक महिला हैं, जो उनके बेहद करीब हैं. जी हां, वो महिला हैं शाहरुख की बड़ी बहन शहनाज. बहुत ही कम लोग शाहरुख की बहन शहनाज के बारे में पता होगा. आपको बता दें कि शहनाज (Shehnaz Lalarukh Khan) लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

भाई शाहरुख खान के बेहद करीब हैं शहनाज

शहनाज का पूरा नाम शहनाज लालारुख खान है. शहनाज को कई बार शाहरुख खान के साथ देखा गया है. जब आर्यन खान जेल से घर लौटे थे, तब शाहरुख खान के घर के बाहर शहनाज को देखा गया था. हालांकि वो चमक-दमक से दूर रहती हैं और उन्हें देख इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान की बहन हैं. इस पुरानी फोटो में आप शाहरुख को उनकी बहन शहनाज के साथ देख सकते हैं. शहनाज की सादगी इस फोटो में देखते ही बन रही है.

एक हादसे ने बदल दी शहनाज की जिंदगी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज के जीवन से जुड़े कुछ बेहद दर्दनाक किस्से भी हैं. शाहरुख खान ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान भी बताया था कि उनकी बहन शहनाज डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं और उन्होंने बेहद बुरा समय भी देखा है. दरअसल, शाहरुख के पिता की मौत का सदमा शहनाज को काफी गहरा लगा था. वह पिता के शव को देख गिर गईं और उनके सिर में चोट भी आई. भारत में डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया तो विदेश में उनका इलाज चला. शहनाज काफी पढ़ी लिखी और इंटेलिजेंट भी थी, लेकिन उस एक घटना ने उनकी जिंदगी बदल दी.