जानते हैं शाहरुख खान को पहली फिल्म 'दीवाना' के लिए मिली थी कितनी फीस और कितने में खरीदा था मन्नत

शाहरुख खान चार साल बाद पठान के साथ सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं. आइए जानते हैं उन्होंने पहली फिल्म के लिए ली थी कितनी फीस और कितने में खरीदा था मन्नत.

जानते हैं शाहरुख खान को पहली फिल्म 'दीवाना' के लिए मिली थी कितनी फीस और कितने में खरीदा था मन्नत

शाहरुख खान के बारे में जानें यह दिलचस्प बातें

नई दिल्ली :

शाहरुख खान ने चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी कर ली है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' आज रिलीज हो गई है. फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरदार रही है और पहले दिन की कमाई के जबरदस्त आंकड़े सामने की उम्मीद जताई जा रही है. इस तरह 'पठान' के साथ शाहरुख खान बादशाह के अंदाज में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहे हैं. लेकिन जानते हैं शाहरुख खान ने बॉलीवुड का किंग खान बनने तक का लंबा सफर तय किया है. आइए जानते हैं कितनी मिली थी उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए फीस और कितने में खरीदा था मन्नत. 

शाहरुख की पहली फिल्म और फीस

दिल्ली के रहने वाले शाहरुख खान ने 1992 में 'दीवाना' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्म में दिव्या भारती के साथ वह नजर आए और छा गए. आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को कितनी फीस मिली थी? शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें दीवाना फिल्म के लिए लगभग चार लाख रुपये मिले थे. 1992 में एक फिल्म के लिए चार लाख रुपये की फीस लेने वाले शाहरुख खान अब 100 करोड़ रुपये तक का सफर तय कर चुके हैं. 

इतने करोड़ में खरीदा था मन्नत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैन्स को जितनी पसंद शाहरुख खान की एक्टिंग है, उतना ही पसंद वह उनके बंगले को भी करते हैं. तभी तो मन्नत के सामने फोटो खिंचवाने वाले उनके फैन्स का तांता लगा रहता है. शाहरुख खान ने विला वियना को 2002 में खरीदा था. यह उन्होंने 13.32 करोड़ रुपये में खरीदा था, जिसकी आज कीमत लगभग 200 करोड़ रुपये बताई जाती है. इस तरह उन्होंने यहां अपना आलीशान आशियाना बनाया. 

Featured Video Of The Day

"ऐसा लगता था ये यात्रा आसान होगी...": श्रीनगर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में बोले राहुल गांधी