शाहरुख खान के स्कूल का पुराना वीडियो वायरल, जब किंग खान ने दिखाई थी झलक, कहा था- आर्यन को साथ...

शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने दिल्ली के स्कूल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान के स्कूल का पुराना वीडियो वायरल, जब किंग खान ने दिखाई थी झलक, कहा था- आर्यन को साथ...

शाहरुख खान ने जब पुराने दिल्ली के स्कूल में किया था भ्रमण

नई दिल्ली:

शाहरुख खान दिल्ली के मुंडे हैं, जिससे हर कोई वाकिफ हैं. दुनियाभर में उन्हें किंग खान या बादशाह के नाम से पुकारा जाता है. मुंबई में सपनों की नगरी में अपनी पहचान कायम करने वाले शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिल्ली में अपने स्कूल का टूर करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि फैंस अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. यह खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान को आर्यन खान का जिक्र करते हुए भी देखा जा सकता है. 

शाहरुख खान ने कोलंबा स्कूल से पढ़ाई की है. उन्हें अक्सर अपने स्कूल के दिनों के बारे में बात करते हुए देखा गया है. हाल ही में शाहरुख का उनके स्कूल दौरे का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कि इनर वर्ल्ड ऑफ शाहरुख खान नामक एक डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा है. क्लिप में किंग खान स्कूल परिसर का भ्रमण करते हुए और कुछ पुराने परिचितों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. 

क्लिप की शुरुआत शाहरुख स्कूल में एंट्री करते हुए कहते हैं कि वह कई सालों से वहां नहीं गए हैं. इसके बाद उन्हें अपने स्कूल के दिनों के कुछ परिचितों से मिलते हुए भी देखा जा सकता है. इस दौरान वह एक घटना याद करते हैं, जिसमें जहां किंग खान ने मॉडर्न स्कूल में एक लड़के के दांत तोड़ दिए थे. अपनी जूनियर केजी क्लास को दिखाते हुए शाहरुख काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्हें प्रबंधन के एक व्यक्ति के साथ बातचीत करते और यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह वापस आएंगे और अपने बेटे आर्यन को अपने साथ लाएंगे. वीडियो के अंत में शाहरुख ने कहा, "मैं स्पेशल इस तरह बनने से चूक गया".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान