अपनी 29 साल पुरानी फिल्म को याद कर इमोशनल हुए शाहरुख खान, कहा- कभी-कभी आप खास पलों को खो देते हैं

पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान सोशल मीडिया के जरिए कई बार अपने फैंस से रूबरू हो चुके हैं. अब उन्होंने अपने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस के दिलों को जीत लिया है.

अपनी 29 साल पुरानी फिल्म को याद कर इमोशनल हुए शाहरुख खान, कहा- कभी-कभी आप खास पलों को खो देते हैं

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म कभी हां कभी न को किया याद

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान ने इस साल बड़े पर्दे पर शानदार वापसी की है. पिछले महीने रिलीज हुई उनकी फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए हैं. फिल्म को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान सोशल मीडिया के जरिए कई बार अपने फैंस से रूबरू हो चुके हैं. अब उन्होंने अपने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस के दिलों को जीत लिया है. शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव रहते हैं.

किंग खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. उनके यह तस्वीर फिल्म 'कभी हां कभी न' की है. शाहरुख खान ने यह तस्वीर फिल्म के 29 साल पूरे होने पर शेयर की है. तस्वीर में वह सिर पर पायलट हैट पहने और ब्लैक कोट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में किंग खान ट्रम्पेट बजा रहे हैं. फिल्म 'कभी हां कभी न' में शाहरुख खान ने सुनील को रोल किया है. इस किरदार को लेकर उन्होंने एक खास पोस्ट लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने पोस्ट में लिखा, 'उस दौर में... उस उम्र में... रॉ... अनियंत्रित.... क्राफ्ट अभी तक साबित नहीं हो पाई थी... भारत में सर्वश्रेष्ठ कलाकारों, क्रू से घिरा हुआ है और एक निर्देशक जिसे मैं हर दिन याद करता हूं! इस चीज ने मुझे सिखाया है कि कभी-कभी आप खास पलों को खो देते हैं....लेकिन बाकी सब कुछ जीत लेते हैं... मुझे यकीन है कि कहीं न कहीं, सुनील ने भी कुछ किया है !! सोशल मीडिया पर किंग खान का यह पोस्ट वायरल हो रहा है.