पीएम मोदी का 5 अप्रैल को दीया जलाने का आह्वान तो शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर बोले- तेल या घी का...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस' और गुजरात दंगों पर आधारित फिल्म 'परजानिया' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के इस आह्वान को लेकर ट्वीट किया है और कुछ इस तरह तंज कसा है.

पीएम मोदी का 5 अप्रैल को दीया जलाने का आह्वान तो शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर बोले- तेल या घी का...

शाहरुख खान की फिल्म के डायरेक्टर का पीएम की अपील पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • पीएम मोदी ने देशवासियों से की अपील
  • 5 अप्रैल को रात 9 बजे फैलाना होगा प्रकाश
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने पूछा यह सवाल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था और 5 बजे 5 मिनट तक ताली बजाने के लिए कहा था. अब 21 दिन के लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे दीया या मोमबत्ती जलाने का आह्वान जनता से किया है. पीएम नरेंद्र मोदी के इस आह्वान पर बॉलीवुड लगातार ट्वीट कर रहा है और इस फैसले को लेकर कई तरह के सवाल भी उठा रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस' और गुजरात दंगों पर आधारित फिल्म 'परजानिया' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के इस आह्वान को लेकर ट्वीट किया है और कुछ इस तरह तंज कसा है. 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अपील पर निशाना साधते हुए राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने पूछा है, 'तेल या घी? अगर मैं जैतून के तेल से दीया जलाऊ तो क्या कोविड-19 महामारी जल्दी भाग जाएगा? ऐसे ही पूछा.' इस तरह उन्होंने पीएम के इस फैसले को लेकर तंज कसा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने वीडियो मैसेज के जरिए पूरे देश को संबोधित किया. इस बार पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए लोगों से एकजुटता दिखाने की सलाह दी, साथ ही 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाने के लिए कहा है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) इससे पहले भी देश की जनता को संबोधित कर चुके हैं. इससे पहले पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था, साथ ही शाम के 5 बजे मिनट तक थाली और ताली बजाने के लिए भी कहा था. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था.