Viral: आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना ने 'नाटू नाटू' पर डांस तो तारीफ किए बिना नहीं रह पाए शाहरुख खान

आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना की परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ऑस्कर विनर गाने नाटू नाटू पर डांस करते हुए दिख रही हैं.

Viral: आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना ने 'नाटू नाटू' पर डांस तो तारीफ किए बिना नहीं रह पाए शाहरुख खान

आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना ने किया नाटू नाटू पर परफॉर्म

नई दिल्ली:

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की चर्चा सोशल मीडिया पर जारी है. जहां रेड कार्पेट की तस्वीरें और वीडियो फैंस का दिल जीत रही हैं तो वहीं सेलेब्स के परफॉर्मेंस वीडियो ने लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया है. इसी बीच आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना की परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ऑस्कर विनर गाने नाटू नाटू पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस परफॉर्मेंस की तारीफ शाहरुख खान भी किए बिना नहीं रह पाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में पहले रश्मिका मंदाना पुष्पा के अपने हिट गाने सामी सामी पर डांस करती दिख रही हैं. इस दौरान वह गोल्डन रंग की साड़ी में दिख रही हैं. वहीं दूसरी वीडियो में वह आलिया भट्ट के साथ आरआरआर के ऑस्कर विनिंग गाने नाटू नाटू के हिंदी वर्जन पर डांस करती हुई दिख रही हैं.

दोनों की कैमेस्ट्री और मस्ती फैंस का दिल जीत रही है. जबकि सेलेब्स भी इस परफॉर्मेंस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं. दरअसल, रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस के बाद शाहरुख खान ने झूमे जो पठान पर वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ डांस किया था.

इसके बाद वह आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना के डांस की तारीफ करते हुए नजर आए थे, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.  इसके अलावा रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की गल्ला गोडियां गाने पर परफॉर्मेंस ने भी फैंस का दिल जीत लिया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में बॉलीवुड और हॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं, जिसमें उनके फैशन ने सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि इस इवेंट की कुछ वीडियो सोशल मीड़िया पर ट्रोल हो रहे हैं.