देश-विदेश घूमने वाले शाहरुख पिता की वजह से कभी नहीं घूम पाए कश्मीर, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

कई देशों और विदेशों की यात्रा कर चुके शाहरुख खान अब तक कश्मीर नहीं घूम पाए हैं और इसका कनेक्शन उनके पिता से है.

देश-विदेश घूमने वाले शाहरुख पिता की वजह से कभी नहीं घूम पाए कश्मीर, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

शाहरुख अब तक नहीं घूम पाए हैं कश्मीर

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को उनके चाहने वाले किंग खान और बादशाह के नाम से भी जानते हैं. शाहरुख के फैन्स केवल इंडिया नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कई देशों और विदेशों की यात्रा कर चुके शाहरुख खान अब तक कश्मीर नहीं घूम पाए हैं और इसका कनेक्शन उनके पिता से है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Throwback Video) का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे इस बात का जिक्र करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट का है. इस क्लिप में शाहरुख अपने पिता मीर ताज मोहम्मद को याद करते हुए एक दिलचस्प किस्सा साझा करते हैं. शाहरुख इस वीडियो में बताते हैं कि उनकी दादी एक कश्मीरी थीं और उनके पिता ने उन्हें अपने जीवनकाल में कम से कम एक बार तीन स्थानों, इटली, इस्तांबुल और कश्मीर का दौरा करने के लिए कहा था. शाहरुख ने आगे बताया कि उनके पिता ने उनसे कहा था कि वह उनके बिना इटली और इस्तांबुल जा सकते हैं, लेकिन उन्हें उनके साथ कश्मीर जाना होगा, क्योंकि वह उन्हें कश्मीर घूमाएंगे.

शाहरुख खान ने आगे कहा कि जब वह बहुत छोटे थे तब उनके पिता का निधन हो गया था और सफलता हासिल करने और दुनिया भर में यात्रा करने के बाद भी वह कभी कश्मीर नहीं गए. शाहरुख ने कहा था, "मैं कश्मीर कभी नहीं गया. बहुत सारे मौके भी मिले. बहुत सारे मौके आए. दोस्तों ने बुलाया. घरवाले छुट्टी पे गए, लेकिन मैं कश्मीर कभी नहीं गया क्योंकि मेरे पिता ने कहा था कि कश्मीर मेरे बिना मत देखना, मैं दिखाऊंगा".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com