भरी भड़ी में कार्तिक आर्यन से इस अंदाज में मिले शाहरुख खान, देखकर फैंस हुए क्रेजी, कहा- 'किंग हमेशा किंग होता है'

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. वह अपने फैंस से हमेशा से खुलकर मिलते हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान बॉलीवुड के जूनियर कलाकारों के साथ भी अपनी मोहब्बत दिखाते हैं.

भरी भड़ी में कार्तिक आर्यन से इस अंदाज में मिले शाहरुख खान, देखकर फैंस हुए क्रेजी, कहा- 'किंग हमेशा किंग होता है'

शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. वह अपने फैंस से हमेशा से खुलकर मिलते हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान बॉलीवुड के जूनियर कलाकारों के साथ भी अपनी मोहब्बत दिखाते हैं. इसका ताजा उदाहरण किंग खान और बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. जी हां, शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन को एक वीडियों में एक साथ देखा गया है, जिसे दोनों कालकारों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो शेयर किया है. दोनों अभिनेताओं का यह वीडियो मुंबई में हुए एक इवेंट का है. वीडियो में कार्तिक आर्यन और शाहरुख खान को व्हाइट कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. किंग खान वीडियो में एक बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, जबकि कार्तिक आर्यन खड़े होकर उनसे बात कर रहे हैं. 

वीडियो में बात करते-करते शाहरुख खान प्यार से उनके सिर पर हाथ रखते दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों कलाकारों के चारों ओर लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर दोनों सुपरस्टार कलाकारों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस दोनों कलाकारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. शाहरुख खान के एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'किंग हमेशा किंग होता है.' दूसरे ने लिखा, 'खास दोनों एक फिल्म में काम करते.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"जिस दिन पैदा हुआ था, तभी से इसके लिए तैयार हूं": पैपराज़ी पर NDTV से बोले रणबीर कपूर