शाहरुख के हमशक्ल ने शादी के स्टेज पर 'लुट पुट' गाने पर डांस करके जमा दिया रंग, लोग बोले- ओरिजिनल से तो डुप्लीकेट अच्छा

इस वीडियो में आप शाहरुख खान के एक हमशक्ल को शादी के स्टेज पर लुट पुट गया गाने पर डांस करता देख सकते हैं. वीडियो में शख्स जिस तरह से डांस कर रहा है, उसे देख लोग हैरान रह गए हैं.

शाहरुख के हमशक्ल ने शादी के स्टेज पर 'लुट पुट' गाने पर डांस करके जमा दिया रंग, लोग बोले- ओरिजिनल से तो डुप्लीकेट अच्छा

शाहरुख खान के हमशक्ल ने किया कमाल का डांस

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्लों का वीडियो वायरल होता रहता है. कभी अमिताभ बच्चन तो कभी अजय देवगन के हमशक्लों के वीडियोज लोगों का मनोरंजन करते हैं. हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में शाहरुख खान का एक हमशक्ल नजर आता है, जिसे देख आपको 90 के दशक वाले शाहरुख की याद आ जाएगी. वीडियो में ये हमशक्ल शाहरुख की फिल्म डंकी के लुटपुट गया पर शानदार डांस करता दिख रहा है. ये वीडियो शाहरुख के फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

शाहरुख के हमशक्ल ने किया कमाल

its_dub_queen नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो किसी शादी फंक्शन का लग रहा है. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं और शाहरुख खान का ये हमशक्ल फिल्म डंकी के सॉन्ग लुट-पुट गया पर बेहतरीन डांस करता है. उसकी एनर्जी, डांस स्टेप्स, लुक्स सब बेहद कमाल के हैं. कपड़ों से लेकर हेयर स्टाइल और सनग्लास तक इस शख्स ने शाहरुख को कॉपी करने की पूरी कोशिश की है. कई बार उनमें 90 के शाहरुख की झलक नजर आती है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, शाहरुख खान ऑर्डर बाई मीशू.

लोगों ने ऐसे की तारीफ

वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई इसे सस्ता शाहरुख खान बता रहा है तो कोई शख्स के डांस की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, कुछ भी कहो डांस को कमाल का कर रहा है. दूसरे ने लिखा, भाई डांस तो बहुत अच्छा कर रहा है, थोड़ा बहुत शाहरुख की तरह दिख भी रहा है. तीसरे ने लिखा, भले डूब्लीकेट है, लेकिन अपने बेस्ट कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com