विज्ञापन
Story ProgressBack

खा गए ना धोखा! शाहरुख खान नहीं ये हैं उनके हमशक्ल, कभी सलमान खान ने की थी इनकी मदद

Shah Rukh Khan Lookalike Rizwan: राखी सावंत हो या पूजा डडवाल सलमान खान हमेशा जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आए. ताजा उदाहरण शाहरुख खान के हमशक्ल रिजवान खान का है.

Read Time: 3 mins
खा गए ना धोखा! शाहरुख खान नहीं ये हैं उनके हमशक्ल, कभी सलमान खान ने की थी इनकी मदद
पाई पाई को मोहताज हो गए थे शाहरुख खान के हमशक्ल रिजवान
नई दिल्ली:

Shah rukh Khan Doppelganger Rizwan: बॉलीवुड में सलमान खान की दरियादिली के किस्से जग जाहिर हैं. बिना किसी तरह की पब्लिसिटी या दिखावा किए लोगों की मदद करने के लिए सलमान खान अक्सर चर्चा में रहते हैं. राखी सावंत हो या पूजा डडवाल सलमान खान हमेशा जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आए. ताजा उदाहरण शाहरुख खान के हमशक्ल का है. आपको बता दें कि शाहरुख खान के हमशक्ल का नाम रिजवान खान हैं जो अब सोशल मीडिया के मशहूर सितारे बन चुके हैं. आज इनकी पापुलैरिटी भी शाहरुख खान से काम नहीं है. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब  शाहरुख खान का ये हमशक्ल पैसे पैसे के लिए तरस रहा था तब बॉलीवुड के भाईजान ने उनकी मदद की थी. 

फरिश्ता बन सलमान खान ने की मदद 

हाल ही में अरहान खान के पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' में रिजवान खान ने अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए जो किस्सा सुनाया उससे एक बार फिर सलमान खान की दरियादिली जगजाहिर हो गई. उन्होंने कहा कि 'कोविड महामारी के दौरान मेरे पास कोई काम नहीं था. किसी भी इवेंट में काम नहीं मिल पा रहा था और लॉकडाउन के वक्त मेरी वाइफ प्रेगनेंट थीं. मैं पाई पाई के लिए मोहताज हो गया था और खाने के भी लाले पड़े हुए थे. हालात इतने खराब थे कि गुजारा करने के लिए घर का सामान बेचने की नौबत आ पड़ी. उस वक्त किसी मसीहा की तरह एक यूनियन के जरिए सलमान खान ने सभी को ढाई हजार रुपए और राशन भेजा था'.

जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं भाईजान 

 शाहरुख खान के हमशक्ल रिजवान ने कहा कि मुश्किल वक्त में जिस तरह सलमान खान मदद मैं उसके लिए उनका हमेशा शुक्र गुजार रहूंगा. हालांकि कोविड महामारी के बाद हालात बेहतर हुए और भगवान की कृपा से आज मेरे पास रहने के लिए 2 बीएचके फ्लैट है. उन्होंने बताया कि कोविड के दौरान उन्हें मजबूरन जितना अपना सामान बेचना पड़ा था वो सब अब वापस खरीद लिया है. रिजवान ऐसे पहले शख्स नहीं है  जिनकी सलमान खान ने मदद की है. बॉलीवुड और बॉलीवुड से बाहर ऐसे कई लोग हैं जिनके लिए सलमान इंसान के रूप में भगवान की तरह मदद करने पहुंचे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र मां के सामने बन जाते थे बच्चे, दिल पिघला देगी श्रीदेवी की सादगी, देखें मां के साथ कैसे रहते थे ये स्टार्स
खा गए ना धोखा! शाहरुख खान नहीं ये हैं उनके हमशक्ल, कभी सलमान खान ने की थी इनकी मदद
Chandu Champion Box Office Collection: जनता के प्यार से चैम्पियन बना चंदू, 5 दिन में कमा लिए इतने करोड़
Next Article
Chandu Champion Box Office Collection: जनता के प्यार से चैम्पियन बना चंदू, 5 दिन में कमा लिए इतने करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;