KKR VS RR के मैच के बाद इमोशनल दिखे शाहरुख खान, तस्वीरें देख फैंस को यूं आई चक दे इंडिया की याद

राजस्थान रॉयल्स से केकेआर की हार पर शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है.

KKR VS RR के मैच के बाद इमोशनल दिखे शाहरुख खान, तस्वीरें देख फैंस को यूं आई चक दे इंडिया की याद

केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान की तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीक यानी आईपीएल में कोलकात्ता नाइट राइडर्स का बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ मैच किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं था. ऐसा हम नहीं बल्कि शाहरुख खान का वायरल वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे. दरअसल, एक्टर शाहरुख खान  मैदान पर अपनी टीम को देखकर इमोशनल होते हुए नजर आए. इस वीडियो को देख फैंस को चक दे इंडिया की याद आ गई. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

केकेआर को सपोर्ट करते हुए शाहरुख खान किसी आदर्श चीयरलीडर से कम नहीं थे. जैसे ही क्रिकेटरों ने मुकाबला शुरु किया, सभी की निगाहें स्टैंड में SRK पर टिक गईं. उन्होंने उत्साह बढ़ाया, हूटिंग की और यहां तक कि डॉन मूवी साउंडट्रैक की धुनों पर थिरकते हुए सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया. 

मैच की शुरुआत में दिखी ख़ुशी अंत में निराशा में बदल गई क्योंकि केकेआर राजस्थान रॉयल्स से मैच हार गई. इस दौरान अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें एसआरके को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. कुछ फैंस ने शाहरुख और चक दे इंडिया में कोच कबीर के उनके रोल के बीच समानताएं भी निकाल दीं. 

इस मैच के बाद केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान टीम के ड्रेसिंग रुम में पहुंचे और प्लेयर्स से मुलाकात भी की. वहीं उन्हें राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर्स से भी मिलते हुए देखा गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को साल 2023 में पठान, जवान और डंकी में देखा गया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हुई नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला