क्रिसमस पर प्रभास की सालार से डंकी की नहीं होगी टक्कर? शाहरुख खान की फिल्म से जुड़ा नया अपडेट आया सामने

Dunki Vs Salaar: शाहरुख खान की डंकी से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है, जो कि प्रभास की सालार के फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं होगा.

क्रिसमस पर प्रभास की सालार से डंकी की नहीं होगी टक्कर? शाहरुख खान की फिल्म से जुड़ा नया अपडेट आया सामने

Dunki Vs Salaar: शाहरुख खान की डंकी से जुड़ा सामने आया नया अपडेट

खास बातें

  • शाहरुख खान की डंकी वर्सेस प्रभास की सालार नहीं होगा
  • डंकी से जुड़ी नई अपडेट आई सामने
  • क्या शाहरुख खान की डंकी होगी पोस्टपोन
नई दिल्ली:

Dunki Postponed: शाहरुख खान का साल 2023 में नया रिकॉर्ड बनाने का जलवा बरकरार है. जहां 25 जनवरी को रिलीज हुई पठान ने नया आयाम कायम किया तो वहीं जवान ने 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके एक नया रिकॉर्ड बनाया. वहीं अब किंग खान की डंकी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जो कि क्रिसमस पर रिलीज करने का ऐलान शाहरुख खान कई बार कर चुके हैं. लेकिन क्रिसमस के मौके पर केवल डंकी ही नहीं प्रभास की सालार भी रिलीज होने को तैयार है, जिसके बाद डंकी वर्सेज सालार सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है. 

सालार बनाम डंकी वह क्लैश है, जिसकी चर्चा बीते दिनो से पूरी इंडस्ट्री में हो रही है. लेकिन हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि डंकी को 2024 के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है. दरअसल, लेट्स सिनेमा के आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट के अनुसार, पोस्ट-प्रोडक्शन टाइमलाइन में देरी के कारण #Dunki को 22 दिसंबर से 2024 के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है. इस खबर से प्रभास और शाहरुख खान फैंस के बीच सोशल मीडिया वॉर छिड़ गई है.

गौरतलब है कि 2023 में जवान को भी पोस्टपोन किया गया था, जिसका कारण वीएफएक्स को पूरा करने के लिए अधिक समय की जरुरत थी. वहीं 7 सितंबर को फिल्म रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई वर्ल्डवाइड कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिसंबर में सालार से पहले रणबीर कपूर की एनिमल रिलीज होने को तैयार है. जबकि सालार की बात करें तो यह मचअवेटेड फिल्मों में से एक है.