पठान-जवान के बाद फिर से एक्शन करते दिए शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, देख लोग बोले- कौन सी नई फिल्म है

फाइटर मूवी के रिलीज होने से पहले दीपिका पादुकोण का ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनके साथ शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं. जिसमें दोनों दूसरे देश में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं.

पठान-जवान के बाद फिर से एक्शन करते दिए शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, देख लोग बोले- कौन सी नई फिल्म है

वायरल हुआ दीपिका शाहरुख का स्टंट सीन, यूजर्स हुए कन्फ्यूज़

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने फिल्म पठान में बहुत से स्टंट सीन किए. ये स्पाय थ्रिलर दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरी थी और शाहरुख खान के लिए साल 2023 की शुरुआत को इस मूवी ने बेहतर बनाया था. फाइटर मूवी के रिलीज होने से पहले दीपिका पादुकोण का ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनके साथ शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं. जिसमें दोनों दूसरे देश में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियो कुछ ऐसा है जिसे देखकर शुरू में अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि ये एड है या फिर फिल्म पठान का कोई सीन. जिसे फाइनल एडिट से पहले डिलीट कर दिया गया हो. सोशल मीडिया पर यूजर्स भी कुछ यही सवाल लेकर परेशान हैं.

कार से स्टंट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर चक दे नाम के एक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट हुआ है. पोस्ट में दीपिका पादुकोण हैं, जो एक नए गैजेट के साथ शाहरुख खान की तलाश में हैं. जैसे ही उन्हें शाहरुख खान नजर आते हैं. वो बालकनी से जंप लगाती हैं. फिर दोनों एक आलीशान गाड़ी में सवार होकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने निकल जाते हैं. पहले एक ट्रक पर गैजेट लगाते हैं उसके बाद बाइक पर सवार दुश्मन से मुकाबला करते हैं. पूरे समय उनकी शानदार गाड़ी जरूर चमचमाती हुई नजर आती है.

डिलीटेड सीन या एड

2 मिनट बाइस सेकंड का ये वीडियो असल में ह्यूंडई क्रेटा का एड है. लेकिन पठान की स्टार कास्ट यानी कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ फिल्माए जाने की वजह से और स्पाई एड होने की वजह से यूजर कंफ्यूज हो रहे हैं. खुद इसे पोस्ट करने वाले ट्विटर हैंडल चक दे ने इस सवाल के साथ वीडियो पोस्ट किया है कि ये एड है या पठान का डिलिटेड सीन. जो भी है ये फायर है फायर. यूजर ने ये वीडियो ह्युंडई इंडिया का ही पोस्ट किया है. जिसमें नीचे ये स्पष्ट कर दिया गया है कि ये ह्युंडई क्रेटा का ही एड है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com