Selfiee Box Office Collection Day 3: क्या फ्लॉप होने की तरफ बढ़ती दिख रही है अक्षय कुमार की सेल्फी! संडे को फिल्म ने की इतनी कमाई

Selfiee Box Office Collection Day 3: सिनेमाघरों में पठान और शहजादा के कलेक्शन के बीच अक्षय कुमार की सेल्फी की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. हालांकि आने वाले दिनों में फिल्म का क्या होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

Selfiee Box Office Collection Day 3: क्या फ्लॉप होने की तरफ बढ़ती दिख रही है अक्षय कुमार की सेल्फी! संडे को फिल्म ने की इतनी कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का लगातार तीसरे दिन भी खराब प्रदर्शन देखने को मिला है. हालांकि फिल्म ने बाकी दो दिनों के मुकाबले ज्यादा कमाई की है. लेकिन सेल्फी के कलेक्शन को देखकर लगने लगा है कि यह फिल्म भी अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म में शामिल हो जाएगी. राज मेहता द्वारा निर्देशित सेल्फी में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म ने अब तक 6.35 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. 

पठान और शहजादा के बीच तीसरे दिन के शुरूआती रुझानों की बात करें तो सेल्फी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 3.90 करोड़ की कमाई की है. जबकि कुल कलेक्शन  की बात करें तो 10.23-10.45 करोड़ के बीच फिल्म ने अब तक कमाई की है. वहीं पहले और दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 2.55 करोड़ और शनिवार को 3.80 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि वीकेंड होने के चलते फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखी गई है. लेकिन देखना होगा कि वीक डेज में फिल्म कतना कमाल दिखा पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, राज मेहता द्वारा निर्देशित, हिंद एक्शन ड्रामा सेल्फी को मिला क्रिटिक्स और जनता से जुला रिव्यू मिला है. हालांकि सोशल मीडिया पर फिल्म के गानों की चर्चा जोरों पर है. वहीं बीते दिन कंगना रनौत ने भी अक्षय कुमार की सेल्फी पर करण जौहर की चुटकी ली थी, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्म के कलेक्शन को लेकर बातें शुरु हो गई थी. वहीं पठान की बात करें तो कार्तिक आर्यन की शहजादा और सेल्फी की रिलीज के बावजूद फिल्म की कमाई हो रही है. जबकि पठान पहले ही भारत में 500 करोड़ से 1000 करोड़ की कमाई कर चुकी है.