PM मोदी के फिल्म वाले बयान पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन, कहा- वो इंडिया के सबसे बड़े इंफ्लुएंसर हैं

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिल्म से जुड़ा बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी इस देश के सबसे बड़े इंफ्लूएंसर हैं. इसलिए उनकी बात को ध्यान से सुनना चाहिए. अक्षय कुमार ने रविवार को अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी का ट्रेलर लॉन्च किया.

PM मोदी के फिल्म वाले बयान पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन, कहा- वो इंडिया के सबसे बड़े इंफ्लुएंसर हैं

PM मोदी के फिल्म वाले बयान पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिल्म से जुड़ा बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी इस देश के सबसे बड़े इंफ्लूएंसर हैं. इसलिए उनकी बात को ध्यान से सुनना चाहिए. अक्षय कुमार ने रविवार को अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी का ट्रेलर लॉन्च किया. इस मौके पर मुंबई में खास इवेंट रखा गया. इस दौरान अक्षय कुमार ने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने पीएम मोदी के फिल्म वाले बयान पर भी अपनी राय दी. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार कहते हैं, 'पॉजिटिव का हमेशा से स्वागत करना चाहिए. अगर हमारे प्रधानमंत्री कुछ कह रहे हैं तो मुझे लगता है कि वह इंडिया के सबसे बड़े इंफ्लुएंसर हैं. इसलिए अगर कुछ चीजें चेंज करने की जरूरत है तो करनी चाहिए. यह हमारे लिए अच्छा होगा. क्योंकि हम फिल्में बनाते हैं सेंसर बोर्ड के पास लेकर जाते हैं. बहुत मुश्लिकों से पास होती है. फिर कोई न कुछ न कुछ बोल देता है और गड़बड़ हो जाती है. इसलिए अगर उन्होंने ऐसा कहा है कि तो अच्छी बात है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड की कई फिल्मों को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का सामना करना पड़ा हैं. वहीं कुछ लोगों का  मानना है कि फिल्मों का विरोध और बॉयकॉट का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भी पड़ा है. फिल्मों का विरोध और बॉयकॉट करने वालों में कई राजनेता भी शामिल हैं. ऐसे में बीते दिनों पीएम मोदी ने दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दूसरे दिन बिना किसी का नाम लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत दी थी कि फिल्मों पर गैरजरूरी टिप्पणी से बचना चाहिए. ऐसे मुद्दों से जितना बचा जाए, उतना ठीक होता है. फिल्मों पर ऐसी टिप्पणियां विकास के एजेंडे को ठंडे बस्ते में डाल देती हैं.