Miss Universe हरनाज संधू की लेटेस्ट फोटो देख फैंस भी बोले- दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी...

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) पंजाब से बिलॉन्ग करती हैं. 21 साल की हरनाज ने पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. हरनाज को एडवेंचर गेम्स, ट्रैवलिंग और हॉर्स राइडिंग का काफी शौक है.

Miss Universe हरनाज संधू की लेटेस्ट फोटो देख फैंस भी बोले- दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी...

Miss Universe हरनाज संधू की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली:

मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का कॉन्टेस्ट जीत हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) अपने घर लौट आई हैं. कॉन्टेस्ट की बात करें तो इसमें 10 राउंड थे. जिसमें  हर बार वे जजेज का ध्यान अपनी ओर खींचते हुए उन्होंने जीत का खिताब अपने नाम कर लिया. वहीं अब हरनाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. हरनाज के चाहने वाले भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. वायरल हो रही इन पूल फोटोज में उनका कॉन्फिडेंस साफ नजर आ रहा है. 

पूल फोटो ने जीता फैंस का दिल 
कॉन्टेस्ट के 10 राउंड में से एक राउंड स्विमिंग पूल राउंड भी था, जिसमें हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu Photos) का कॉन्फिडेंस, लुक्स और ग्लैमर साफ दिखाई दे रहा है. ऑरेंज और रेड पूल आउटफिट में हरनाज के पोज भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. उनके चाहने वाले और खास इन तस्वीरों पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- खूबसूरत.

 
यह भी जानें
हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) पंजाब से बिलॉन्ग करती हैं. 21 साल की हरनाज ने पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. हरनाज को एडवेंचर गेम्स, ट्रैवलिंग और हॉर्स राइडिंग का काफी शौक है. बता दें कि वे फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 का भी खिताब जीत चुकी थीं. इतना ही नहीं हरनाज पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com