'जवान' के सीन इस वर्ल्ड फेमस वेब सीरीज की निकले कॉपी, वीडियो देख आप भी पीट लेंगे सिर

जवान फिल्म को देखने के बाद से ही फिल्म के कई सीन कई जगह से इंस्पायर लगे थे. हालांकि फिल्म कहानी अलग थी, लेकिन सीन और कैरेक्टर के लुक कुछ जाने-पहचाने लगे थे. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर इसकी कलई खोल रहा है.

'जवान' के सीन इस वर्ल्ड फेमस वेब सीरीज की निकले कॉपी, वीडियो देख आप भी पीट लेंगे सिर

जवान के ये सीन निकले इंटरनेशनल वेब सीरीज की कॉपी

खास बातें

  • जवान 7 सितंबर को रिलीज हुई थी
  • एटली ने जवान को किया है डायरेक्ट
  • जवान 600 करोड़ रुपये का कर चुकी है कलेक्शन
नई दिल्ली:

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सूनामी ला दी है, इसमें कोई शुबहा नहीं. फिल्म 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है, यह साफ नजर आ रहा है. जब फिल्म का पहला शो देखा, उस समय भी माथा ठनका था कि इसके कई सीन फिल्मों और वेब सीरीज से इंस्पायर हैं. लेकिन अब तो सोशल मीडिया पर साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म की कलई खुलने लगी है कि किस तरह उन्होंने फिल्म के सीन्स मशहूर वेब सीरीज से उठाए हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एटली ने नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट से फ्रेम टू फ्रेम सीन उठाए हैं. इसके बाद से कई फैन्स अपना सिर पीट रहे हैं.

जवान के कुछ सीन हू-ब-हू नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट से उठाए लगते हैं. इसका नजारा ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में मिल भी जाता है. नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज के तीन सीजन हैं जिसमें 41 एपिसोड है. इस सीरीज को दुनिया भर में पसंद किया गया है. शाहरुख, नयनतारा और प्रियामणि के सीन ऐसे लगते हैं कि इसी वेब सीरीज से उठाए गए हैं. फिर पट्टियों में लिपटे शाहरुख खान के गेटअप को वेब सीरीज मून नाइट से इंस्पायर माना गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि अहम लीड रोल में हैं. फिल्म रिलीज के दिन के बाद से ही दुनियाभर में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म यूएस टॉप में भी अपनी जगह बना चुकी है और बॉलीवुड फिल्मों के कई पुराने रिकॉर्डों को भी ध्वस्त कर दिया है.