SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 9: 60 करोड़ के बजट की कमाई करने को तैयार सत्यप्रेम की कथा, जानें 9th डे का कलेक्शन

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 9: स्पाई और कैरी ऑन जट्टा 3 की कमाई को पीछे छोड़ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस् पर अच्छा कलेक्शन करती दिख रही है.

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 9: 60 करोड़ के बजट की कमाई करने को तैयार सत्यप्रेम की कथा, जानें 9th डे का कलेक्शन

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 9: फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 9: साउथ फिल्म स्पाई और पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के लगातार कलेक्शन के बीच कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा धमाकेदार कलेक्शन करते हुए नजर आ रही है. जहां एक हफ्ते में फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं अब 60 करोड़ के बजट का कलेक्शन हासिल करने में कुछ ही दूर रह गई है. इसी बीच फिल्म का नौंवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने नौंवे दिन 2.70 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का ओवरऑल भारत में कलेक्शन 55.91 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि फिल्म 60 करोड़ के बजट हासिल करने में सिर्फ 5 करोड़ दूर रह गई है. हालांकि वर्ल्ड वाइड फिल्म पहले ही यह मुकाम हासिल करने में कामयाब हो चुकी है. 

पहले हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 9.25 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की थी. जबकि तीसरे दिन 10.1 करोड़, चौथे दिन 12.15 करोड़, पांचवे दिन 4.21, छठे दिन 4.05 करोड़, सातवें दिन 3.45 करोड़ और आठवें दिन 3.00 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 53.21 करोड़ हो गया था. 

गौरतलब है कि साउथ फिल्म स्पाई और पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि सत्यप्रेम की कथा आगे नजर आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?