Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 5: 'सत्यमेव जयते 2' की इतनी गिर गई कमाई, नहीं चला जॉन अब्राहम का जादू

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम और दिव्याा खोसला की 'सत्यमेव जयते 2' खास कमाल नहीं दिखा पा रही है.

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 5: 'सत्यमेव जयते 2' की इतनी गिर गई कमाई, नहीं चला जॉन अब्राहम का जादू

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम और दिव्याा खोसला

नई दिल्ली:

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम और दिव्याा खोसला की 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पा रही है. फिल्म ने जहां गुरुवार को यानी रिलीज के दिन 3 करोड़ की ओपनिंग ली थी. वहीं शुक्रवार को फिल्म ने 1.85 करोड़, शनिवार को 2.10 करोड़ और रविवार को 2.50 करोड़ की कमाई करते हुए पहले वीकेंड में 9.50 करोड़ रुपये की ही कमाई कर सकी. अब पांचवें दिन की कमाई का भी अनुमान आ गया है.

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) ने 5वें दिन यानी सोमवार को एक करोड़ का बिजनेस किया होगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. इस लिहाज से पांच दिन में फिल्म ने साढ़े 10. 50 करोड़ के आस-पास की कमाई की है. फिल्म यूपी, बिहार, ओडिशा और आंध्र जैसी जगहों पर सिंगर स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को सॉलिड शुरुआत नहीं मिलने के पीछे फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' को भी माना जा रहा है. 

'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) में जॉन अब्राहम ट्रिपल लुक में नजर आ रहे हैं. यह बिल्कुल मसाला फिल्म है, जिसका मकसद सिर्फ और सिर्फ ऑडियंस को एंटरटेन करना है. बता दें कि 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में भारत में 2500 तो विदेशों में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर इसे 3500 स्क्रीन मिले हैं.


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com