'ये फर्स्ट क्लास का खर्च कैसे उठा सकता है'- लंदन हीथ्रो एयरपोर्ट पर नस्लवादी टिप्पणी का सतीश शाह ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर सतीश शाह सुर्खियों में हैं. हालांकि इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका काम नहीं, बल्कि रेसिज्म पर की गई टिप्पणी है.

'ये फर्स्ट क्लास का खर्च कैसे उठा सकता है'- लंदन हीथ्रो एयरपोर्ट पर नस्लवादी टिप्पणी का सतीश शाह ने दिया करारा जवाब

लंदन एयरपोर्ट पर सतीश शाह ने रेसिज्म पर दिया करारा जवाब

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सतीश शाह अपनी कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अपनी एक्टिंग के चलते सतीश शाह लोगों के दिलों पर राज करते हैं. इन दिनों एक बार फिर सतीश शाह सुर्खियों में हैं. हालांकि इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका काम नहीं बल्कि रेसिज्म पर की गई टिप्पणी है. दरअसल, हाल ही में सतीश शाह लंदन में एयरपोर्ट पर नस्लभेद के शिकार हो गए, लेकिन उन्होंने इसका ऐसा करारा जवाब दिया कि स्टाफ की बोलती ही बंद हो गई. जिस अंदाज में सतीश शाह ने जवाब दिया उसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. 

सतीश ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट शेयर कर बताया कि लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर वहां के स्टाफ में से किसी ने उन पर कमेंट किया. स्टाफ में से किसी ने उन्हें देख कर अपने साथी से सवाल करते हुए कहा कि, 'ये लोग फर्स्ट क्लास टिकट एफोर्ड कैसे कर पाते हैं'. इस कमेंट पर स्टाफ को करारा जवाब देते हुए सतीश शाह ने गर्व से मुस्कराते हुए कहा, 'क्योंकि हम इंडियंस हैं'. इस तरह से लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट के स्टाफ की बोलती बंद हो गई. सतीश शाह के इस ट्वीट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे. 

  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सतीश शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "हीथ्रो स्टाफ मुझे फर्स्ट क्लास में देखकर हैरान था. मेरे सामने ही वह अपने साथी से यह पूछने लगा कि लो यह लोग भी फर्स्ट क्लास अफोर्ड कर सकते हैं. मैंने जवाब दिया- क्योंकि हम भारतीय हैं". सतीश शाह के इस ट्वीट को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगातार लोग इसे लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं. इसके अलावा इंटरनेट यूजर नस्लवादी टिप्पणी के खिलाफ सतीश शाह के स्ट्रांग स्टैंड की जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि सतीश शाह ओम शांति ओम, हीरो नंबर 1 और रॉ वन जैसी कई फिल्मों में और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं.